राजस्थान

rajasthan

सेल्फी लेने के चक्कर में पांचना नदी में गिरीं मां और बेटी, 3 साल के मासूम की मौत

By

Published : Dec 10, 2020, 2:36 PM IST

करौली में गुरुवार को एक महिला को सेल्फी लेना भारी पड़ गया. दरअसल, महिला अपनी तीन साल की मासूम बेटी के साथ सेल्फी ले रही थी. ऐसे में वह अनियंत्रित होकर पांचना नदी में गिर गई और उसकी बेटी की मौत हो गई.

karauli news, rajasthan news, death due to selfie, करौली की खबर, सेल्फी लेने के चक्कर में गई जान, पांचना नदी में गिरकर तीन साल के मासूम की मौत, अनियंत्रित होकर पांचना नदी में गिरी महिला
3 साल के मासूम की हुई मौत

करौली.सेल्फी लेने के चक्कर में मां और बेटी पांचना नदी में गिर गई. मौके पर मौजूद लोगों ने मां को तो बचा लिया, लेकिन बेटी की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक मां और बेटी पांचना नदी पर बने पुल के पास मोबाइल से सेल्फी ले रही थीं. अचानक संतुलन बिगड़ जाने से दोनों पांचना नदी में डूब गईं. हादसे में तीन साल की मासूम बेटी की जान चली गई और उसकी मां को वहां मौजूद लोगों ने जिंदा बाहर निकाल लिया और तुरंत अस्पताल पहुंचाया. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पांचना चौकी और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बच्ची के शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़ें:बड़ी खबरः कोटा जेके लोन अस्पताल में 5 नवजात बच्चों की मौत से हड़कंप, अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

पुलिस ने बताया कि परिवार वालों से पूछताछ में पता चला है कि जिला अस्पताल के पीछे रहने वाले और हाल ही में धौलपुर में पदस्थ जिला शिक्षा अधिकारी सियाराम मीणा की पुत्री गायत्री अपनी तीन साल की बेटी पीहू उर्फ प्रिंस को साथ लेकर पांचना पुल के पास मंदिर में दर्शन करने गई थी. जहां दर्शन करने के बाद लौटने के वक्त मां अपनी बेटी के साथ सेल्फी ले रही थी. ऐसे में अचानक दोनों पांचना नदी में जा गिरी. शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही परिवारजनों में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details