राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौलीः जलजमाव की समस्या को लेकर लोगों में नाराजगी, नगर परिषद के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

करौली जिले के हिंडौन सिटी के बनकी रोड पर जलजमाव की समस्या को लेकर मंगलवार को कॉलोनीवासियों ने नगर परिषद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. उसके बाद वार्ड पार्षद अनिता पाठक के नेतृत्व में एसडीएम सुरेश यादव को ज्ञापन सौंपकर समस्या का जल्द निस्तारण करने की गुहार लगाई.

By

Published : Dec 3, 2019, 7:06 PM IST

Resentment among people about water logging problem, karauli news, करौली न्यूज
जलजमाव की समस्या को लेकर लोगों में नाराजगी

हिंडौन सिटी (करौली). जिले के हिंडौन सिटी के बनकी रोड पर जलजमाव की समस्या को लेकर मंगलवार को कॉलोनीवासियों ने नगर परिषद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

जलजमाव की समस्या को लेकर लोगों में नाराजगी

बता दें कि वार्डवासी बालकिशन ने बताया कि वार्ड नबंर 27 और 43 के मध्य वनकी गांव के लिए निकल रहे मुख्य मार्ग पर हर समय जल जमाव की समस्या बनी रहती है. जिससे रास्ते में होकर गुजरने वाले राहगीरों और वाहन चालकों को भारी समस्या से गुजरना पड़ता है. वहीं आए दिन बाइक सवार लोग गड्डो में गिरकर चोटिल हो रहे है. कॉलोनी के मुख्य मार्ग पर हर समय जलजमाव की समस्या बनी रहती है. जिससे आसपास के क्षेत्र में भयंकर बीमारी पैदा होने की आशंका बनी हुई है. कॉलोनीवासियों द्वारा कई बार नगर परिषद और उपखंड अधिकारी को इस बारे में अवगत करवाया गया, लेकिन कॉलोनी के मुख्य मार्ग पर जलजमाव की समस्या जस की तस बनी हुई है.

पढ़ेंःकरौली के हिण्डौन सिटी में आधार कार्ड नहीं बनने पर BSNL कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

जलजमाव की समस्या को लेकर कॉलोनीवासियों ने मंगलवार को पहले नगर परिषद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. उसके बाद एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर रास्ते गन्दे पानी को निकलवाने की मांग की है. इस मौके पर इस मौके पर पार्षद मंजू, सोहनलाल, देवेंद्र, सतीश, नवीन, जीतू, उमाकांत, तब्बू आदि काफी संख्या में कॉलोनीवासी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details