राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 7, 2019, 7:36 PM IST

ETV Bharat / state

करौली: धूमधाम के साथ मनाया गया डिप्टी सीएम सचिन पायलट का 42 वां जन्मदिन

डिप्टी सीएम सचिन पायलट का 42 वां जन्मदिन जिला कांग्रेस कमेटी करौली के पदाधिकारियों की ओर से धूमधाम के साथ मनाया गया. इस मौके पर सचिन पायलट की लम्बी उम्र और स्वस्थ रहने की कामना की गई.

सचिन पायलट का जन्मदिन, Sachin Pilot Birthday, District Congress Committee Karauli, karauli news,

करौली. राजस्थान के कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और डिप्टी सीएम सचिन पायलट का 42 वां जन्मदिन जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों की ओर से धूमधाम के साथ मनाया गया. इस दौरान कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने मुक बाधिर विद्यालयों में बच्चों को फल वितरण कर और केक काटकर जन्मदिन मनाया.

धूमधाम के साथ मनाया गया पायलट का 42 वां जन्मदिन

राजस्थान कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सचिन पायलट का जन्मदिन शनिवार को जिले भर में धूमधाम के साथ मनाया गया. जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से जिला मुख्यालय स्थित चेतन्य मूक बधिर स्कूल में मूक बधिर बच्चों को फल वितरण कर बच्चों के साथ केक काटकर पायलट का 42 वां जन्मदिन धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया.

पढ़ें:चूरू के राणासर का लाल श्रीनगर में हुआ शहीद

इस मौके पर सचिन पायलट की लम्बी उम्र और स्वस्थ रहने की कामना की गई. पदाधिकारियों ने कहा की वर्तमान मे राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट मिलकर बहुत ही अच्छा कार्य कर रहे है और आने वाले दिनों मे भी साथ मिलकर प्रदेश को नई ऊचाइयों तक पहुचायेंगे.

इस अवसर पर करौली ज़िला कांग्रेस कमेटी के उपाध्याय भुपेंद्र भारद्वाज, सुरेश गुर्जर बिंदापुरा, पूर्व डायरेक्टर रामसहाय मीना, करौली एसटी ज़िला प्रकोष्ठ जलधारी मीणा, महेश मीणा गुरदह, कैलादेवी ब्लाक अध्यक्ष रख्खी लाल बैरवा, महामंत्री माधव हरदैनिया सचिव महेन्द्र सुरोठिया सोशल मिडिया इंचार्ज राज मीना आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details