राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौलीः शादी में खाना खाने से 2 दर्जन लोग हुए बीमार, हालत खतरे से बाहर

फतेहपुर गांव में शादी समारोह में दूषित खाना खाने से लगभग दो दर्जन लोग बीमार हो गए. बीमारों में 11 महिला, 8 पुरुष और 4 बच्चे शामिल है. उपचार के बाद सभी बीमारों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

By

Published : Feb 15, 2020, 2:34 PM IST

फतेहपुर गांव , करौली न्यूज, karauli news
शादी में खाना खाने से 2 दर्जन लोग हुए बीमार

करौली. जिले के फतेहपुर गांव में शादी समारोह में दूषित खाना खाने से लगभग दो दर्जन लोग बीमार हो गए. बीमार लोगो को आनन-फानन में उपचार के लिए करौली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहा प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई. बीमारी की जानकारी मिलते ही चिकित्सकों की टीम ने उपचार शुरू कर दिया. उपचार के बाद सभी बीमारों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

शादी में खाना खाने से 2 दर्जन लोग हुए बीमार

जानकारी के अनुसार मासलपुर के फतेहपुर गांव में बाबू माली के पुत्र भूपेंद्र और सुनील की शादी होनी है. 14 फरवरी को उसी के लगन टीका और भात का कार्यक्रम चल रहा था. आधी रात को कार्यक्रम संपन्न होने पर शादी में शामिल होने आए लोगों ने खाना खाया. तभी अचानक खाना खाने के एक घंटे बाद करीब 22 लोगों ने पेट दर्द, उल्टी और दस्त की शिकायत की. जिसके बाद बीमारों को निजी साधनों से करौली चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों को सूचना मिलते ही बीमारों का इलाज शुरू कर दिया.

पढ़ें.करौली: पुलवामा शहीदों की याद में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

बीमारो में 11 महिला, 8 पुरुष और 4 बच्चे शामिल है. उपचार के बाद सभी बीमारों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. चिकित्सा विभाग की टीम बीमारों पर गांव मे नजर बनाये हुए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details