राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 28, 2023, 8:20 AM IST

ETV Bharat / state

मारवाड़ में भाजपा की फिजा बदलेगी राजनाथ सिंह की सभा से, जोधपुर के बालेसर में आज सभा

आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जोधपुर दौरे आज आ रहे है. जिसको लेकर जोधपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्तााओं में खासा उत्साह है.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

जोधपुर.भाजपा नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज बुधवार को जोधपुर के दौरे पर आ रहे हैं. जिसको लेकर जोधपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं. राजनाथ सिंह का राजस्थान प्रवास बुधवार को बालेसर से आरंभ हो रहा है. राजनाथ सिंह और केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत बुधवार को बालेसर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल के 9 वर्ष पूर्ण होने की श्रृंखला में बुधवार को विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

केंद्रीय मंक्षी शेखावत ने कहा कि रक्षा मंत्री की यह जनसभा पश्चिमी राजस्थान समेत पूरे मारवाड़ में भाजपा की फिजा बदल देगी. मंगलवार को खेल मैदान स्थित आयोजन स्थल पर जनसभा की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया. विशाल जनसभा के लिए विशाल डॉम और विशाल मंच सजाया गया है. कार्यक्रम प्रभारी वासुदेव देवनानी सहित अनेक भाजपा नेताओं ने मंगलवार को आयोजन स्थल पर जाकर तैयारियों का जायजा लिया.

देवनानी बोले राजनाथ बढ़ाएंगे कार्यकर्ताओं का हौसला :पूर्व मंत्री और विधायक वासुदेव देवनानी ने बताया कि राजनाथ सिंह की विशाल जनसभा को लेकर आमजन और कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. भाजपा और मोदी जी का नेतृत्व न सिर्फ उनके जीवन में परिवर्तन लाया है, बल्कि देश के हालात में भी बदलाव लाया है. आज हमारा देश दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था बन गया है. राजस्थान की जनता भी इस बार एक नया इतिहास 2023 के चुनाव में रचेगी. देवनानी ने बताया कि शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र समेत पूरे पश्चिमी राजस्थान में पूर्व सैनिक देशसेवा में समर्पित रहे हैं, आज की सभा में राजनाथ सिंह की मौजूदगी इन लोगों के जज्बे और हौसले को बढ़ाएगी. देवनानी ने बताया कि राजनाथ सिंह बालेसर में पूर्व सैनिकों से संवाद भी करेंगे. इसके लिए कार्यक्रम स्थल पर पूर्व सैनिकों के बैठने की अलग से व्यवस्था की गई है.

पढ़ें जयपुर-जोधपुर को दो जिलों में तोड़ने के निर्णय को केंद्रीय मंत्री ने बताया कुकृत्य, पीएम मोदी के राजस्थान दौरे को लेकर कही ये बात

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details