राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: दो ट्रकों की आमने-सामने से टक्कर, खलासी की मौत

जोधपुर जिले के लोहावट में दो ट्रकों की टक्कर में एक खलासी की मौत हो गई. हादसा रविवार रात 2 बजे कोलू-पाबूजी मेगा हाईवे पर हुआ था. टक्कर में एक ट्रक पलट गया तो दूसरे ट्रक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

By

Published : Aug 17, 2020, 7:55 PM IST

two trucks collide,  two trucks collide in jodhpur,  one person died due to trucks collide,  Road Accident
दो ट्रकों की आमने-सामने से टक्कर

लोहावट (जोधपुर).जिले के कोलू-पाबूजी में देर रात दो ट्रकों के बीच भीषण भिड़ंत हो गई. जिसमें एक खलासी की मौत हो गई. हादसा रविवार रात 2 बजे कोलू-पाबूजी मेगा हाईवे पर हुआ था. टक्कर में एक ट्रक पलट गया तो दूसरे ट्रक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और लोहावट पुलिस को हादसे की सूचना दी.

पढ़ें:खेत पर काम करने गए बुजुर्ग को जहरीले जानवर ने काटा, इलाज के दौरान मौत

ग्रामीणों ने घायल ट्रक चालकों और खलासी को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. अस्पताल ले जाते समय खलासी मूल सिंह ने दम तोड़ दिया. मूल सिंह नोखड़ा गांव का रहने वाला था. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली.

गाय को बचाने के चक्कर में पलटा ट्रक

उदयपुर में गाय को बचाने के चक्कर में एक बजरी से भरा ट्रक पलट गया. जिससे हादसे में मौके पर एक चालक और खलासी की दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद सड़क मार्ग पर लंबा जाम लग गया. उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र के गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर घसियार में गाय को बचाने के चक्कर में बजरी से भरा ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में ट्रक के केबिन में दबने से चालक और खलासी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार गोगुंदा की ओर से तेज गति से ट्रक आ रहा था. गाय को बचाने में यह सड़क हादसा हुआ है. हादसे की सूचना पर गोगुंदा थानाधिकारी गोपाल लाल शर्मा और हाईवे पेट्रोलिंग की टीम के भगवत सिंह झाला मौके पर पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details