राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः नगर निगम चुनाव के लिए पुलिस ने किए पुख्ता इंतजाम, संवेदनशील इलाकों में लगाए 36 कैमरे

By

Published : Oct 29, 2020, 5:50 PM IST

जोधपुर में नगर निगम चुनावों को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. प्रशासन ने संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है. साथ ही सीसीटीवी के जरिए भी पुलिस संवेदनशील इलाकों में नजर रख रही है.

jodhpur news, rajasthan news
नगर निगम चुनाव के लिए जोधपुर पुलिस ने किए पुख्ता बंदोबस्त

जोधपुर.शहर की सरकार चुनने के लिए जोधपुर नगर निगम उत्तर में मतदान जारी हैं. जिसको लेकर पुलिस ने भी अपनी तरफ से पुख्ता बंदोबस्त किए हुए हैं. जिले के संवेदनशील इलाकों में से एक सूरसागर में भी चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात हैं. सूरसागर इलाके से पहले भी सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने के मामले सामने आ चुके हैं. ऐसे में पुलिस ने इस इलाके में सीसीटीवी लगाए हैं. इन कैमरों के जरिए पुलिस पूरे इलाके पर नजर रख रही है.

नगर निगम चुनाव के लिए जोधपुर पुलिस ने किए पुख्ता बंदोबस्त

थाना अधिकारी सुनील चारण ने बताया कि सूरसागर इलाके के संवेदनशील क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. जिनसे थाना अधिकारी कक्ष में लगी टीवी के जरिए जरिए सभी क्षेत्रों पर नजर रखी जाती है. गुरुवार को मतदान दिवस के दौरान थाना अधिकारी ने वहां एक कॉन्स्टेबल तैनात किया है. जो सभी कैमरों की मदद से पूरे क्षेत्र पर अपनी नजर रख रहा है.

ये भी पढ़ेंःजोधपुर में सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

इसके अलावा थाना अधिकारी ने बताया कि अगर कैमरे के जरिए पुलिस कॉन्स्टेबल को कहीं भी कानून व्यवस्था बिगड़ते या भीड़भाड़ होते हुए दिखाई देती है तो उसके द्वारा तुरंत रूप से पुलिस के उच्च अधिकारियों को इस बारे में सूचना की जाती है और पुलिस समय रहते वहां पहुंचकर कार्रवाई कर रही हैं. ऐसे में देखा जाए तो, जोधपुर पुलिस प्रशासन शांतिपूर्ण तरीके से मतदान को लेकर सभी तरह के प्रयास कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details