राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: अतिक्रमण हटाने को लेकर कच्ची बस्ती के लोगों ने किया विरोध, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 29, 2020, 11:12 AM IST

फलोदी नगरपालिका क्षेत्र के खसरा नंबर 188 पर बसी कच्ची बस्ती को अतिक्रमण बताकर नगरपालिका प्रशासन द्वारा हटाया जा रहा है. इसके विरोध में लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा कहा कि कोरोना काल में हमारे मकान तोड़कर हमें बेघर मत करो साहब.

Phalodi news, People protested, encroachment
अतिक्रमण हटाने को लेकर कच्ची बस्ती के लोगों ने किया विरोध

फलोदी (जोधपुर). फलोदी नगरपालिका क्षेत्र के खसरा नंबर 188 पर बसी कच्ची बस्ती को अतिक्रमण बताकर नगरपालिका प्रशासन द्वारा हटाए जाने के विरोध में यहां निवास कर रहे लोगों ने एसडीएम यशपाल आहूजा को ज्ञापन सौंपा है. साथ ही लोगों ने एसडीएम से गुहार लगाई कि 'कोरोना काल में हमारे मकान तोड़कर हमें बेघर मत करो साहब'.

यह भी पढ़ें-प्रदेश में चल रहे सियासी खींचतान के बीच मंगलवार को क्या कुछ रहा खास, देखें यहां

फलोदी उपखंड के खीचन रोड स्थित नावेल्टी नगर के पास खसरा नंबर 188 की सरकारी जमीन को राज्य सरकार द्वारा नगरपालिका मंडल फलोदी को सुपुर्द किए जाने के बाद इस खसरा नंबर पर कच्ची बस्ती की शक्ल में वर्षो से काबिज निर्माण कार्यों को अब नगरपालिका हटाने की तैयारी में लगी है. नगरपालिका द्वारा कच्चे निर्माण कार्य हटाने की सुचना से परेशान कच्ची बस्ती के लोगों ने बड़ी संख्या में एसडीएम कार्यालय पहुंचकर एसडीएम यशपाल आहूजा को ज्ञापन सौंपा है.

यह भी पढ़ें-राजस्थान में कोरोना के रिकॉर्ड 1072 नए केस दर्ज, 11 की मौत, आंकड़ा 38636

ज्ञापन में लोगों ने बताया है कि नगरपालिका प्रशासन हमारे साथ चालाकी पूर्ण तरीका अपनाकर बेक डेट 13 जुलाई का नोटिस चस्पा कर हमारे कच्चे निर्माण कार्य तोड़ने की कार्रवाई कर हमें बेघर करना चाहती है. एसडीएम कार्यालय पहुंचे महिला-पुरुषों ने गुहार लगाकर कहा कि नगरपालिका द्वारा की जाने वाली कार्रवाई को स्थगित कर कोरोना काल में हमें बेघर होने से बचा लो साहब.

ABOUT THE AUTHOR

...view details