राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

विधायक दिव्या मदेरणा ने महिला सरपंच का किया अपमान...मंच पर पास बैठने पर कुर्सी से उठाकर जमीन पर बैठाया, वीडियो वायरल

ओसियां विधानसभा से विधायक और परसराम मदेरणा कि पौत्री और महिपाल मदेरणा की बेटी दिव्या मदेरणा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने महिला सरपंच का अपमान किया है.

By

Published : Mar 17, 2019, 9:58 AM IST

Updated : Mar 17, 2019, 7:27 PM IST

दिव्या मदेरणा का वीडियो वायरल

जोधपुर. ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म कर रहा है. वायरल वीडियो में विधायक दिव्या मदेरणा सरपंच को अपने पास मंच पर बैठने से रोकती है और कुर्सी से उठा कर नीचे जमीन में दर्शकों के साथ बैठने का इशारा करती हुई दिखाई दे रही है.

दरअसल, ये पूरा वीडियो ओसियां के पास खेतासर गांव का है. जहां ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने शनिवार को ओसियां और तिंवरी क्षेत्र के कई पंचायतों में अपनी जीत का आभार जताने के लिए एक धन्यवाद सभा में भाग लिया था. इसी दरमियान जब वो खेतासर गांव में आयोजित धन्यवाद सभा में भाग लेने गई तो गांव की महिला सरपंच चंदू देवी दिव्या मदेरणा का स्वागत करने मंच पर पहुंची तो विधायत ने सरपंच को अपने पास मंच पर बैठने से रोका और कुर्सी से उठा कर दर्शकों के साथ बैठ जाने को कहा. इसके बाद सरपंच चुपचाप वहां से उठकर पंडाल में जमीन में बैठे लोगों के साथ बैठ गई. जिसका पूरा वीडियो वायरल हो रहा है.

विधायक दिव्या मदेरणा का वीडियो वायरल


घटना पर क्यो बोली महिला सरपंच
वहीं वहीं इस घटना को लेकर विधायक दिव्या मदेरणा ने किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, इधर खेतासर सरपंच चंदू देवी का कहना है कि गांव की पहली नागरिक होने के कारण वो जनता की ओर से स्वागत करने पहुंची. ग्रामीणों के कहने पर ही मैंने गांव में पहली बार विधायक की धन्यवाद सभा का आयोजन किया था. मगर विधायक मदेरणा ने एक महिला जनप्रतिनिधि होते हुए मेरा अपमान कर दिया ओर कुर्सी होने के बाद भी सामने बैठने को कह दिया.

वीडियो में साफ देखा जा रहा सरपंच का अपमान
वीडियो में आप देख सकते है कि सभा अभिवादन करने के बाद सरपंच मदेरणा के बराबर लगाई कुर्सी पर बैठती है और बैठते ही उसी दौरान दिव्या मदेरणा उन्हें वहां से उठकर सामने दर्शकों के साथ बैठने को कह दिया. सरपंच को कहते ही वो बिना किसी संकोच के वहां से उठ कर सामने बैठ गयी.

पुलिस अधिकारी को हड़काने का वीडियो भी हुआ था वायरल
गौरतलब है कि दिव्या मदेरणा का दूसरी बार ऐसा वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले भी एक वीडियो में मथानिया बाईपास पर पुलिस थाना अधिकारी के साथ चालान काटने के नाम पर दिव्या मदेरणा ने उन्हें चेतावनी दी थी. दिव्या मदेरणा ने अधिकारी को डांटते हुए कहा था कि जगह-जगह चालान करने के नाम पर वसूली के लिए खड़े स्टाफ को हटा लो, अब यह नहीं चलेगा. दिव्या मदेरणा को ओसियां विधानसभा से विधायक है. परसराम मदेरणा कि पौत्री और महिपाल मदेरणा की बेटी हैं.
Last Updated : Mar 17, 2019, 7:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details