राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

BSNL कर्मचारियों को नहीं मिला फरवरी का वेतन...भारी रोष...आनंदोलने की धमकी

बीएसएनएल में कार्यरत कर्मचारियों, अधिकारियों को फरवरी महीने का वेतन सरकार द्वारा नहीं दिया गया है. जिससे कर्मचारियों और अधिकारियों में काफी रोष व्याप्त

By

Published : Mar 13, 2019, 5:32 PM IST

BSNL कर्मचारियों को नहीं मिला फरवरी का वेतन

जोधपुर. बीएसएनएल में कार्यरत कर्मचारियों, अधिकारियों को फरवरी महीने का वेतन सरकार द्वारा नहीं दिया गया है. जिससे कर्मचारियों और अधिकारियों में काफी रोष व्याप्त है.


कर्मचारियों का कहना है कि इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि भारत संचार निगम लिमिटेड द्वारा कर्मचारियों का वेतन नहीं डाला गया. इस बारे में उच्च अधिकारियों से बात की तो उन्होंने कहा कि सरकार के पास वेतन देने के लिए उचित फंड नहीं है. जिसके चलते वेतन रोका गया है.

वहीं, जोधपुर के कर्मचारी नेताओं का कहना है कि हमारे द्वारा तीसरे वेतन मांग को लेकर कुछ दिन पहले राष्ट्रीय स्तर पर हड़ताल की गई थी और धरना प्रदर्शन दिया गया था. जिससे बीएसएनल के उच्च अधिकारी कर्मचारियों को लेकर नाराज हैं और उन्होंने वेतन रोक दिया है.
BSNL के कर्मचारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार समय रहते उनका वेतन नहीं डालती है और कर्मचारियों और अधिकारियों को तीसरा वेतनमान लागू नहीं करेती है तो ऐसे में बीएसएनएल के कर्मचारियों द्वारा केंद्रीय नेतृत्व के आदेश पर आगामी दिनों में उग्र आंदोलन और धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details