राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बिगड़ती कानून-व्यवस्था के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने जोधपुर जिला कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान भाजपा ने जिला संभागीय आयुक्त को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा.

By

Published : May 13, 2019, 5:39 PM IST

बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने जोधपुर जिला कलेक्ट्रेट के बाहर किया प्रदर्शन

जोधपुर.प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशव्यापी कार्यक्रम के तहत जोधपुर में भाजपा की ओर से जिला संभागीय आयुक्त को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया.

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष जगत नारायण जोशी ने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार के गठन के बाद से कानून-व्यवस्था चौपट हो चुकी है. अपराधी बिना किसी भय के संगीन अपराधों को अंजाम दे रहे हैं. जोशी का कहना कि पिछले तीन महीने से दलितों और महिलाओं के खिलाफ अत्याचार और दुष्कर्म की काफी घटनाएं बढ़ी हैं.

राजस्थान की जनता कांग्रेस के शासन में अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही है. जिला अध्यक्ष ने पुलिस-प्रशासन पर अपराधियों से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में लोकतांत्रिक सरकार का कोई अस्तित्व नहीं रहा है और ना ही प्रशासन का कोई भी भय अपराधियों में नजर आ रहा है.

बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने जोधपुर जिला कलेक्ट्रेट के बाहर किया प्रदर्शन

ऐसे में राष्ट्रपति महोदय को राज्य सरकार को बर्खास्त करना चाहिए. भाजपा की ओर से संभागीय आयुक्त को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में पिछले तीन महीने में हुए अपराधियों की सूची भी साथ में दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details