राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भोपालगढ़ के सालवा खुर्द गांव में एक साथ 18 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

भोपालगढ़ के सालवा खुर्द गांव में 18 लोग संक्रमित मिले हैं. जिसके बाद क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 49 पर पहुंच गई है. वहीं अब चिकित्सा विभाग लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करेगा.

By

Published : Jul 16, 2020, 3:39 PM IST

rajasthan news, भोपालगढ़ न्यूज
सालवा खुर्द में 18 लोग मिलें संक्रमित

भोपालगढ़. (जोधपुर).जिले के सालवा खुर्द गांव में 18 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसके बाद चिकित्सा विभाग ने क्षेत्र में सैंपलिंग बढ़ा दी है. वहीं क्षेत्र में अब तक 20 लोग कोरोना से रिकवर हो चुके हैं.

सालवा खुर्द में 18 लोग मिलें संक्रमित

कोविड-19 को लेकर भोपालगढ़ चिकित्सा ब्लॉक क्षेत्र में बुधवार शाम तक 5800 से ज्यादा सैंपल्स की टेस्ट रिपोर्ट आई. जिसके बाद भोपालगढ़ में अब कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 49 हो गया है. वहीं अभी तक 20 लोग कोरोना से रिकवर हो चुके हैं. बुधवार रात को आई कोरोना रिपोर्ट में सालवा खुर्द गांव में 18 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिनमें 16 सालवा खुर्द, 1 देवातड़ा और 1 रामड़ावास कला क्षेत्र के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें.COVID-19 : प्रदेश में 143 नए पॉजिटिव केस, 4 की मौत, कुल पॉजिटिव आंकड़ा 26 हजार 580 पहुंचा

वहीं ब्लॉक में 29 कोरोना मरीजों का अभी इलाज चल रहा है. वहीं बढ़ते कोरोना केस को देखते हुए चिकित्सा विभाग की टीम सैंपलिंग में जुट गई है. साथ ही गांव में लॉकडाउन लगाया है.

मुख्य ब्लॉक चिकित्सा प्रभारी अधिकारी डॉक्टर दिलीप चौधरी ने बताया कि भोपालगढ़ चिकित्सा विभाग ब्लॉक क्षेत्र में सभी गांवों में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अभी तक 5800 ग्रामीणों के सैंपल ले चुके हैं. चिकित्सा विभाग की टीमें गांवों में जाकर ग्रामीणों को कोरोना से बचाव की जानकारी देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details