राजस्थान

rajasthan

ट्रक में तिरपाल के नीचे छिपा रखी थी 50 लाख की शराब, पुलिस ने गाड़ी रुकवा जांच की तो पकड़ी गई चालाकी, 2 गिरफ्तार

By

Published : Oct 19, 2019, 9:10 AM IST

जोधपुर जिले की बालेसर पुलिस ने अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ जिला पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट के निर्देशानुसार मुखबिर की सूचना पर एक कार्रवाई करते हुए नेशनल हाईवे संख्या 125 पर 38 मील के पास तिरपाल से ढके एक ट्रक को जब्त कर उसमें रखी हुई करीब 50 लाख रुपए की कीमत की 1080 कार्टन में रखी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की हैं.

जोधपुर समाचार, बालेसर थाना, जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण, जोधपुर पुलिस, jodhpur news, balesar police station, district superintendent of police, jodhpur rural, jodhpur police

बालेसर (जोधपुर). बालेसर थाना पुलिस ने एक कार्रवाई करते हुए अवैध शराब पकड़ी है. बालेसर थाना प्रभारी देवेन्द्रसिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहट के निर्देशानुसार जिले में मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर 17 अक्टूबर को रात्रि में हैड कांस्टेबल सुभागाराम ने मय जाब्ता 38 मील के एक ट्रक को रुकवा कर तलाशी ली तो ट्रक में अवैध शराब के 1080 कार्टन भरे पाए गए.

1080 कार्टन अवैध अंग्रेजी शराब की गई बरामद

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर शराब को बरामद किया और ट्रक चालक से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम लिछमणसिंह पुत्र तेजपालसिंह राजपूत एवं खलासी इन्द्रराज पुत्र सहीराम जाति मेघवाल दोनों निवासी निवासी जिगसाना टिब्बा तहसील तारानगर चूरू को राजस्थान आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच थाना प्रभारी देवेन्द्रसिंह कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- जोधपुरः डेंगू सर्वे में ड्यूटी लगाए जाने को लेकर ग्रामीण स्वास्थ्य कर्मीयों का विरोध प्रदर्शन

50 लाख कीमत की शराब थाना प्रभारी देवेन्द्रसिंह ने बताया कि उक्त ट्रक अम्बाला से रवाना होकर सांचोर जा रहा था. जो साचोर के स्थानीय तस्करों को इसकी सप्लाई देने जा रहे थे. उन्होंने बताया कि ट्रक में शराब को तिरपाल से ढककर रखा गया था. शराब की अनुमानित बाजार कीमत लगभग 50 लाख रुपए हैं. वहीं इनसे पूछताछ कर अब इस कारोबार के नेटर्वक का पता लगाया जा रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details