राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 3, 2021, 10:30 PM IST

ETV Bharat / state

झुंझुनू : डकैती की साजिश रचते तीन गिरफ्तार...दो बाल अपचारी निरुद्ध

बख्तावरपुरा बस स्टेण्ड से आगे की तरफ मुख्य सडक़ पर पर काले शीशों की एक स्कॉर्पियो गाड़ी में चार-पांच अपराधिक प्रवृति के लोग बैठे थे. जिनके पास अवैध हथियार थे. जो बख्तारपुरा बैंक में डकैती करने की साजिश रच रहे थे.

बख्तारपुरा बैंक में डकैती करने की साजिश,  Robbery conspiracy in Jhunjhunu,  Jhunjhunu has two child molesters detained,  Accused of plotting Jhunjhunu dacoity arrested from Bakhtawarpura bus stand
डकैती की साजिश रचते तीन गिरफ्तार

झुंझुनू. जिला पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशानुसार स्थानीय पुलिस कार्यवाही में डकैती की साजिश में लिप्त तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इसी मामले में विधि से संघर्षरत दो बालकों को भी निरूद्व किया गया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विरेद्र कुमार मीणा और झुंझुनू ग्रामीण वृताधिकारी भंवरलाल खोखर के सुपरविजन में पुलिस ने संपति संबंधी अपराधों की रोकथाम के लिए प्रभावी निरोधात्मक कार्यवाही की दिशा में बड़ी कार्यवाही मानी जा रही है. इसी क्रम में डकैती की साजिश रचने वालों के खिलाफ कानूनी कारवाई की गई.

पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि बख्तावरपुरा बस स्टेण्ड से आगे की तरफ मुख्य सडक़ पर पर काले शीशों की एक स्कॉर्पियो गाड़ी में चार-पांच अपराधिक प्रवृति के लोग बैठे हैं. जिनके पास अवैध हथियार हैं. जो बख्तारपुरा बैंक में डकैती करने की साजिश रच रहे हैं. सूचना पर मौके पर खुडाना बस स्टेण्ड पर पहुंची पुलिस ने सूचना की पुष्टि की गई.

पढ़ें- फ्लिपकार्ट ऑफिस में लूट: पुलिस को सूचना देने वाला कर्मचारी ही निकला मुख्य साजिशकर्ता

मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि संबंधित गाड़ी के बाई साईड का शीशा खुला हुआ था. जिसमें पांच लडक़े बैठे हुए हैं. जो बख्तावरपुरा बैंक में डकैती डालने की योजना बना रहे थे. साथ ही हमला करने की बात भी कर रहे थे. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाशों को हिरासत में ले लिया. दो बाल अपचारियों को निरुद्ध किया है. पुलिस को आरोपियों से एक देसी कट्टा, एक कारतूस, लोहे का सरिया आदि बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details