राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिंघाना में व्यापारी को मिली जान से मारने की धमकी...आरोपी फोन पर कर रहा मंथली की मांग

सिंघाना में मंथली नहीं देने पर व्यापारी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. सैकड़ों व्यापारियों ने कार्रवाई की मांग को लेकर एसएचओं को ज्ञापन दिया है.

By

Published : Sep 11, 2019, 6:51 PM IST

businessman in Singhana news, झुंझुनू खबर

झुंझुनू. जिले के सिंघाना के एक व्यापारी मनीष चौधरी को फोन पर जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. व्यापारी को फोन पर धमकी देने वाला खुद को सुखा निवासी बीकानेर बता रहा है.

आरोपी ने फोन पर धमकी देते हुए बोला है कि जो मंथली, हिस्ट्रीशीटर उमेश सतड़िया को दे रहे थे वो अब उसको देनी पड़ेगी और सिंघाना में दुकान चलानी है तो मंथली देनी पड़ेगी और अगर मंथली नहीं दी जाती है, तो उसको गोली मार दी जाएगी. उसने यह भी कहा कि अगर पुलिस को बताओगे तो भी उसका कुछ बिगड़ने वाला नहीं है.

सिंघाना में व्यापारी को मिली जाने से मारने की धमकी

पढ़ें: मोटर व्हीकल एक्ट व्यवहारिक नहीं, इस पर पुनर्विचार करे मोदी सरकार : डिप्टी सीएम

धमकी के बाद पूरा परिवार दहशत में है. धमकी मिलने के विरोध में व्यापारियों ने थाने में एक होकर थानाधिकारी प्रमोद चौधरी से तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है.

सैकड़ो व्यापारियों ने ज्ञापन देकर की कार्रवाई की मांग-
सिंघाना के व्यापारी को फोन पर धमकी मिलने के मामले को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है. व्यापारियों ने बैठक कर थानाधिकारी को रिपोर्ट के अनुसार जल्द कार्रवाई करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया है. इस दौरान सैकड़ों व्यापारी एकत्रित होकर सिंघाना थाने में गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details