राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 30, 2020, 6:07 PM IST

ETV Bharat / state

झुंझुनू: यूपी के हाथरस में छात्रा के साथ हुई बर्बरता के विरोध में युवाओं ने किया प्रदर्शन

यूपी के हाथरस में हुई अमानवीय घटना से पूरे देश में आक्रोश है. घटना के विरोध में वाल्मीकि यूथ वेलफेयर सोसाइटी सूरजगढ़ के युवाओं ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

हाथरस में हुए रेप के विरोध में झुंझुनू में प्रदर्शन
हाथरस में हुए रेप के विरोध में झुंझुनू में प्रदर्शन

सूरजगढ़ (झुंझुनू ). यूपी के हाथरस में एक छात्रा के साथ हुई मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना से पूरे देश मे आक्रोश है. झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ में भी दोषियों को फांसी की देने की मांग ने जोर पकड़ लिया है. बुधवार को सूरजगढ़ उपखण्ड मुख्यालय पर इसको लेकर युवाओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

हाथरस में हुए रेप के विरोध में झुंझुनू में प्रदर्शन

15 दिन पहले हुई थी घटना

बता दें कि करीब 15 दिन पहले यूपी के हाथरस में दरिंदगी का शिकार हुई एक युवती की मौत मंगलवार को हो गई. युवती की मौत के बाद सूरजगढ़ के युवाओं में भी घटना को लेकर रोष नजर आने लगा है. वाल्मीकि यूथ वेलफेयर सोसाईटी की नगर अध्यक्ष विजय चंदेलिया के नेतृत्व में समाज के युवाओं के साथ अन्य समाज के युवाओं ने भी उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए हाथरस की घटना के दोषियों को फांसी देने की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

विरोध प्रदर्शन के बाद सभी दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करके फास्टट्रेक कोर्ट के माध्यम से कड़ी सजा दिलाने, पीड़िता के परिवार को एक करोड़ की आर्थिक मदद और सरकारी नौकरी संबंधित थाना अधिकारी और लापरवाही बरतने वाले अधिकारियो को निलंबित कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग का प्रधानमंत्री के नाम का ज्ञापन सूरजगढ़ एसडीएम के पीए रामस्वरूप बोकोलिया को दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details