राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू के प्रॉपर्टी बाजार में सन्नाटा, एक व्यवसाई की इमारत सीज तो दूसरे ने किया सुसाइड

By

Published : Oct 5, 2019, 4:59 PM IST

झुंझुनू के प्रॉपर्टी बाजार में पिछले तीन दिन में दो बुरी खबरें आई हैं. पहले एक बड़े प्रॉपर्टी व्यवसाई का लोन नहीं चुकाने पर ना केवल उसका मॉल सीज कर कर दिया था, बल्कि परिवार के लोगों को निकालकर घर तक सीज कर दिया गया. इसके बाद शनिवार सुबह को बगड़ से दूसरी खबर आई, जहां एक प्रॉपर्टी व्यापारी ने सुसाइड कर लिया.

property dealer suicide in jhunjhunu, jhunjhunu latest news, झुंझुनू न्यूज

झुंझुनू. जिले के बगड़ में एक प्रॉपर्टी व्यापारी ने शनिवार को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक ने अपने होटल के पीछे रूम में शाम को सुसाइड कर लिया. सूचना मिलने पर पुलिस ने बॉडी को उतरवाया. बाद में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

झुंझुनू में प्रॉपर्टी व्यवसायी ने की आत्महत्या

बता दें कि मृतक बहादुर सैनी का बगड़ में पेट्रोल पंप के पास खुद का राज होटल के नाम से प्रॉपर्टी है. बहादुर सैनी के पास से सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उधारी के पैसे नहीं चुकाने की वजह से सुसाइड करना लिखा है. मृतक के परिजनों ने भी सूदखोरों पर आरोप लगाया है और पुलिस में नामजद रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर एक जन को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें: जैसलमेर में अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल बस, 20 बच्चों सहित 3 शिक्षक घायल

बहादुर सैनी की जेब से मिले तीन सुसाइड नोट

बहादुर सैनी की जेब से तीन सुसाइड नोट मिले हैं. एक सुसाइड नोट में लिखा है कि सुभाष बुंदेलीया के साथ पैसे के लेनदेन और उसके द्वारा परेशान करने पर आत्महत्या की है. इसके अलावा दो पेज और लिखे हैं. जिनमें लिखा है कि जमीन का और हवेली के पैसों का लेनदेन का विवाद चल रहा था. इन्ही समस्याओं के चलते वह आत्महत्या करने जा रहा है. वहीं मृतक के पुत्र जयसिंह द्वारा रिपोर्ट बगड़ थाने में दर्ज करवा दी गई है. पुलिस के अनुसार सुभाष बुंदेलीया को पूछताछ करने के लिए थाने में लाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details