राजस्थान

rajasthan

झुंझुनूः खेतड़ीनगर थाना पुलिस ने गरीबों में बांटे कंबल

By

Published : Jan 2, 2020, 5:23 PM IST

झुंझुनू के खेतड़ीनगर थाने की तरफ से संयुक्त रूप से गरीबों में कंबल वितरण किया गया. कंबल वितरण कार्यक्रम में झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले गरीब लोगों को 50 कंबल वितरित किए गए. इस दौरान गरीबों के मुख से पुलिस वालों के लिए दुआए निकली.

झुंझुनू में गरीबों में कंबल वितरण,  Blanket distribution to poor people, खेतड़ी की खबर,  khetadi news
पुलिसकर्मियों ने गरीब लोगों को बांटे कंबल

खेतड़ी (झुंझुनू).वर्तमान में देश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. जिससे सबसे ज्यादा गरीब परेशान हो रहे है. उनके पास ना तो सिर छुपाने के लिए जगह है ना तो ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े. ऐसे में जिले के खेतड़ीनगर थाने में गरीबों को कंबल वितरित किया गया.

पुलिसकर्मियों ने गरीब लोगों को बांटे कंबल

कंबल वितरण कार्यक्रम खेतड़ी और खेतड़ीनगर थाने की तरफ से संयुक्त रूप से किया गया. वितरण कार्यक्रम में एएसपी मोहम्मद अयूब, सीआई शीशराम मीणा, थानाधिकारी किरण सिंह यादव ने झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले गरीब लोगों को 50 कंबल वितरित किए. गरीब महिलाओं को कड़कड़ाती ठंड में कंबल मिली तो उनके मुख से मौजूदा पुलिस अधिकारियों के लिए दुआ निकली. ग्रामीणों ने कहा कि 'पुलिस वालों थारो भगवान भलो करसी'. कार्यक्रम के दौरान एएसपी मोहम्मद अयूब ने बताया अबकी बार ठंड ज्यादा पड़ रही है.

पढ़ेंः झुंझुनू: कोहरे के कारण पिकअप और ट्रक के बीच टक्कर, दो घायल

पुलिस मुख्यालय से भी आदेश आए हैं कि गरीब परिवारों को कंबल वितरण किया जाए. उसी आदेश की पालना करते हुए जो परिवार झुग्गी झोपड़ियों में ठंड में अपना जीवन बिता रहे है, जिनके पास ठंड से बचने का कोई उपाय नहीं है ऐसे लोगों को कंबल वितरण किया गया है. कार्यक्रम में एएसआई सुबे सिंह राजेंद्र सिंह सुदेश ढाका कैलाश चंद्र सहित पुलिस स्टाफ और ग्रामीण मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details