राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू के खेतड़ी में पुलिस ने दो अपराधियों को पकड़ा तो कोटा में अपने ही मकान में मृत मिली अधेड़ महिला

खेतड़ी नगर पुलिस और स्पेशल झुंझुनू टीम ने फिल्मी स्टाईल में दो खूंखार आरोपियों का पिछा कर उन्हें गिरफ्तार किया है. बता दें कि दोनों आपराधी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे.

By

Published : Nov 27, 2019, 10:07 AM IST

झुंझुनू न्यूज, jhunjhunu latest news, police caught two dreaded criminals, पुलिस ने दो खूंखार अपराधी को पकड़ा, kota news, kota latest news
खेतड़ी नगर पुलिस ने दो खूंखार अपराधियों को पकड़ा

खेतड़ी (झुंझुनू).खेतड़ी नगर में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए दो खूंखार आरोपियों को हथियार सहित पकड़ा है. बता दें कि दोनों आपराधी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. दोनों आरोपियों के पास से चारदेसी कट्टे और 11 जिंदा कारतूस भी बरामद किये गये हैं.

खेतड़ी नगर पुलिस ने दो खूंखार अपराधियों को पकड़ा

थानाधिकारी किरण सिंह यादव ने बताया कि स्पेशल टीम के हेड कांस्टेबल शशिकांत शर्मा ने करीब साढ़े तीन बजे सूचना दी कि सिंघाना से खेतड़ी की तरफ एक एचआर नंबर की सफेद गाड़ी में पचेरी थाने के रायपुर ठेके पर लुट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी आ रहे हैं. सूचना पर आजाद मार्केट स्थित बाल्मीकि बस्ती के पास नाकाबंदी की गई.

जिसके बाद सिंघाना की तरफ से एचआर 22 पी 5284 नंबर की सफेद टाटा टेरिगा गाड़ी आती हुई नजर आई. पुलिस की गाड़ी को देख कर आरोपियों ने अपनी गाड़ी को सिंघाना की तरफ घुमाने की कोशिश की तो आरोपियों का पिछा कर रही स्पेशल टीम और एचसी शशिकांत ने अपनी निजी गाड़ी आरोपियों की गाड़ी के सामने लगा कर रोक लिया.

बता दें कि चारों तरफ से घिर जाने के बाद आरोपियों ने गाड़ी से उतर कर भागने का प्रयास किया तो बागौत थाना कनिना महेंद्र गढ़ हरियाणा निवासी महिपाल उम्र 35 साल और मुसनोता नांगल चौधरी महेंद्रगढ़ हरियाणा निवासी सुभाष उर्फ पप्पु उम्र 47 साल दोनों आरोपियों को दबोच लिया. आरोपियों की तलाशी ली तो महिपाल गुर्जर के पास से तीन देसी कट्टे और सुभाष उर्फ पप्पू के पास से एक देसी कट्टा बरामद किया गया. साथ ही 11 जिंदा कारतुस बरामद किए गए.

यह भी पढे़ं : 49 निकायों में उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव आज...

थानाधिकारी किरण सिंह यादव ने बताया कि आरोपियों से पुछताछ में सामने आया है कि दोनों आरोपी धमाला की ढाणी तन पपुरना के लीजधारक शेर सिंह राजपूत की हत्या करने जा रहे थे. आरोपियों की शेरसिंह राजपूत के साथ पुरानी रंजीश सामने आ रही है. दोनों आरोपी आदतन अपराधी हैं. इनके खिलाफ हरियाणा में कई मामले दर्ज हैं. साथ ही पचेरी थाना के रायपुर ठेके पर दो अक्टुबर को हुई लुट की वारदात में भी दोनों शामिल थे.

टीम में थानाधिकारी किरण सिंह यादव, एचसी धर्मवीर, अमर सिंह गुर्जर, राकेश स्वामी, भैरू गुर्जर, कर्मपाल यादव, स्पेशल टीम के एएसआई विरेंद्र यादव, एचसी सत्यनारायण शर्मा, हरिराम शर्मा, शशिकांत शर्मा, अजय भालोठिया, प्रदीप डागर शामिल थे.

कोटा में अपने ही मकान में संदिग्ध हालात में मृत मिली अधेड़ महिला

कोटा की रामगंजमण्डी के सुकेत थाना क्षेत्र के सातलखेड़ी कस्बे में अपने ही मकान में अधेड़ महिला संदिग्धहालात में मृत पाई गई. सूचना पर सातलखेड़ी पुलिस चौकी इंचार्ज ए एसआई बुद्धराम चौधरी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर सुकेत अस्पताल मोर्चरी रखवाया.

कोटा में अपने ही मकान में संदिग्ध हालात में मृत मिली अधेड़ महिला

यह भी पढ़ें : ध्यान दें! पूर्वी और पश्चिमी राजस्थान के इन जिलों में 24 घंटे के अंदर हो सकती है बारिश

ए एसआई बुद्धराम चौधरी ने बताया कि मृतका के पति बाबुलाल बेरवा ने रिपोर्ट में बताया कि में सुबह 8 बजे खान में मजदूरी करने गया था. जब शाम को मजदूरी करके घर वापस आया तो पत्नी कांताबाई फर्श पर पड़ी हुई मिली . उसने बताया कि पत्नी को अत्यधिक शराब सेवन की लत थी, जिससे उसने सोचा की रोज की तरह शराब का सेवन किया है, लकिन जब उसक कान से खून निकलता दिखा तो तुरंत पड़ोसियों की मदद से पुलिस में सूचना दी. पुलिस ने शव को सुकेत अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. बता दें कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details