राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नाली के विवाद में हुई मौत के बाद गुस्साए ग्रामीण, देर रात समझाइश के बाद लिया शव

झुंझुनू के नुआ गांव में नाली को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए महिला का शव लेने से इंनकार कर दिया. इस मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची. झुंझुनू ग्रामीण उपाधीक्षक नील कमल मीणा और मंडावा थानाधिकारी मुकेश चौधरी ने ग्रामीणों से समझाइश की.

By

Published : Aug 8, 2020, 4:18 AM IST

rajasthan news, jhunjhunu news
नाली के विवाद में हुई मौत के बाद गुस्साए ग्रामीण

झुंझुनू. जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित नुआ गांव में नाली के विवाद में महिला की मौत के बाद माहौल गरमा गया है. ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव लेने से इनकार कर दिया और पुलिस पर भी निष्पक्ष कार्रवाई नहीं करने की बात कही. जिसके बाद मौके पर पहुंचे झुंझुनू ग्रामीण उपाधीक्षक नील कमल मीणा और मंडावा थानाधिकारी मुकेश चौधरी की दिनभर की समझाइश के बाद आखिर रात 9 बजे के आस-पास ग्रामीणों ने शव लिया.

नाली के विवाद में हुई मौत के बाद गुस्साए ग्रामीण

हत्या की दी है एफआईआर

मृतका के परिवार की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया गया कि एक राय होकर 3-4 लोगों ने हत्या के इरादे से महिला को धक्का दिया. बताया गया कि धक्का देने वाले पक्ष में साथ में ही थाने में भी परिवाद दे दिया और इसके बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतका के परिवार वालों को थाने चलने के लिए कहा. इसी बात को लेकर ग्रामीण गुस्सा हो गए और हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अस्पताल मे एकत्रित हो गए.

पढ़ें-झुंझुनू में कोरोना के 16 नए मामले, 'सुपर स्प्रेडर' ने बढ़ाई प्रशासन की मुश्किलें...

गांव मे ही किया गया पोस्टमार्टम

वहीं, ग्रामीणों के उग्र होते देख और वो स्थिति को कंट्रोल में रखने के लिए पुलिस की ओर से गांव में ही चिकित्सक को बुलाया गया और इसके बाद यहीं पर पोस्टमार्टम करवाया गया. हालांकि इसके बाद भी ग्रामीण अड गए और हर हाल में गिरफ्तारी होने पर यह शव उठाने का ऐलान कर दिया. बाद में केवल 2 दिन में सारी कार्रवाई करने के आश्वासन के बाद ग्रामीण माने और मृतका के परिवार वालों ने शव लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details