राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 6, 2019, 2:53 PM IST

ETV Bharat / state

आहू नदी में रेत निकालने गए 6 व्यक्ति फंसे, एसडीआरएफ की टीम ने किया रेस्क्यू

झालावाड़ की आहू नदी में रेत निकालने गए 6 लोग नदी में अचानक पानी का बहाव तेज होने की वजह से फंस गए. सभी को एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम ने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला.

Aahu river in Jhalawar, एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम

झालावाड़. जिले में भारी बारिश का दौर लगातार जारी है, जिसके चलते नदियां उफान पर है. ऐसे में झालावाड़ के बिलवाड़ी गांव के पास से बह रही आहू नदी में रेत निकालने गए 6 लोग पानी का बहाव तेज़ होने की वजह से नदी में ही फंस गए. इसके बाद एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम ने सभी को डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाला.

झालावाड़ में एसडीआरएफ की टीम ने आहु नदी में फंसे 6 लोगों को बचाया

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बिलवाड़ी स्थित आहू नदी में रलायता गांव के 6 लोग रेत निकालने के लिए गए थे. रेत निकालते निकालते वक्त ये लोग नदी में काफी आगे चले गए. तभी नदी के पानी का बहाव तेज़ हो गया. ऐसे में सभी लोग नदी के बीच किसी चट्टान पर खड़े हो गए.

पढ़ें: झालावाड़: निजी अस्पताल में प्रसूता की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

इसके बाद ग्रामीणों 6 लोगों के नदी में फंसे होने की सूचना पर सदर थाने को दी. जिस पर सदर थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. उन्होंने हालातों को देखते हुए एसडीआरएफ को सूचना दी, जिसपर डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने सभी लोगों को बाहर निकाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details