राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

500 रुपये के लिए युवक की चाकू से गोदकर हत्या

झालावाड़ में 500 रुपये के लिए चाकू मारने के बाद घायल हुए युवक की झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में मौत होने का मामला सामने आया है. यह मामला कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र के सातलखेड़ी गांव का है.

By

Published : Jul 2, 2019, 3:22 PM IST

500 रुपये के लिए युवक को मारा चाकू, हुई मौत

झालावाड़. झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में एक घायल युवक की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार ₹500 के लिए चाकू मारने के बाद घायल हुए युवक की झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में मौत होने का मामला सामने आया है. मृतक बंटी को कालू नाम के लड़के ने महज 500 रुपये के लिये चाकू से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया. जानकारी के अनुसार बंटी ने कालू से 500 रुपये उधार ले रखे थे.

ऐसे में सोमवार को दिन में उन दोनों के बीच कहासुनी हो गई. जिसके बाद बीती रात बंटी खाना खाकर घर से बाहर निकला ही था कि कालू ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बंटी पर हमला कर दिया और चाकू गोदकर सभी के साथ फरार हो गया.

500 रुपये के लिए युवक को मारा चाकू, हुई मौत

जिससे बंटी लहूलुहान हो गया. उसके बाद परिजनों ने बंटी को घायल अवस्था में सुकेत अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसे डॉक्टरों ने झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में रेफर कर दिया. जहां बंटी की मंगलवार सुबह अस्पताल में मौत हो गई. कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र के सातलखेड़ी गांव के मृतक के बड़े भाई सावन ने बताया कि उसके छोटे भाई बंटी को कालू नाम के लड़के ने 500 रुपये उधार दे रखे थे.

मामले की सूचना पुलिस को दी गयी, जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details