राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 22, 2023, 3:38 PM IST

ETV Bharat / state

तीन दिनों से लापता युवक की नदी किनारे मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

झालावाड़ के मंडावर थाना क्षेत्र में बेलिंडा घाट पर एक युवक का शव मिला है. युवक तीन दिन से लापता था.

dead body of youth found near river bank
युवक की नदी किनारे मिली लाश

झालावाड़. मंडावर थाना क्षेत्र में गागरोन किले के समीप स्थित बेलिंडा घाट पर एक युवक का शव मिलने सनसनी फैल गई. बाद में ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने युवक के शव को पानी में से निकलवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया. मृतक की पहचान 40 वर्षीय श्याम सोनी के रूप में हुई है.

वहीं मामले में जानकारी देते हुए मंडावर थाना प्रभारी शरीफ अहमद ने बताया कि गागरोन किले के समीप स्थित बेलिंडा घाट पर एक युवक का शव पानी में पड़ा होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पानी में से निकलवाकर जिला अस्पताल के मोर्चरी में भिजवाया गया. मृतक की पहचान झालावाड़ निवासी श्याम सोनी के रूप में हुई है, जो कि तीन दिन पूर्व से ही अपने घर से लापता चल रहा था.

पढ़ें:Dead Body Found in Dholpur : एनीकट में मिली युवक की लाश, घर से बसेड़ी जाने के लिए कहकर निकला था

इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों के द्वारा थाने में दर्ज कराई गई थी. वहीं परिजनों के बताया कि मृतक श्याम मानसिक रूप से कमजोर था तथा पिछले दिनों गणेश चतुर्थी के दिन से लापता चल रहा था. एक दिन पूर्व ही मृतक की स्लीपर चप्पल झालावाड़ स्थित कालीसिंध पुलिया पर दिखाई दी थी. जिस पर परिजनों ने मृतक के पुलिया से नीचे कूद कर जान देने का अंदेशा जताया था. फिलहाल मंडावर पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है. परिजनों को सूचना दे दी है. पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details