राजस्थान

rajasthan

तीन दिन से घर से लापता बालिका का शव कुएं में मिला

By

Published : Apr 28, 2023, 4:35 PM IST

झालावाड़ जिले के सदर थाना इलाके के हरीशपुरा गांव में (Dead body of missing girl found) एक बालिका का शव कुएं में मिला है. बालिका घर से तीन दिन से लापता थी.

Dead body of missing girl found,  Dead body of girl found in well
लापता बालिका का शव कुएं में मिला.

झालावाड.जिले के सदर थाना क्षेत्र के हरीशपुरा गांव मे शुक्रवार को कुएं में एक बालिका का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बालिका के शव को कुएं से निकलवाकर झालावाड़ के जिला अस्पताल भिजवाया. जहां मेडिकल बोर्ड की टीम ने बालिका के शव का पोस्टमार्टम किया.

सदर थाना अधिकारी विजय सिंह ने बताया कि मृतका बालिका पिछले तीन दिनों से घर से लापता थी. उन्होंने बताया कि बालिका मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है. उसके घर से लापता होने के बाद से परिजन तलाश कर रहे थे. बालिका के लापता होने को लेकर परिजनों ने झालावाड़ के महिला थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी.

पढ़ेंः लिव इन रिलेशनशिप में रहता था ये प्रेमी जोड़ा, घर के बगल में मिला प्रेमिका का शव

इस बीच शुक्रवार को बालिका का शव गांव के ही पास कुएं में तैरता मिला. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. वहीं, मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए. पुलिस बालिका की मौत के मामले में कई पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है. परिजनों ने बताया कि इससे पहले भी बालिका घर को छोड़कर लापता हो गई थी, लेकिन ग्रामीणों ने तलाश करते हुए बालिका को ढूंढ लिया था. इस बार भी बालिका के लापता होने के पर परिजन और ग्रामीण उसकी आसपास तलाश कर रहे थे. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details