राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़ः ACB ने हेड कांस्टेबल को 20 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

झालावाड़ जिले के खानपुर में एसीबी की टीम में हेड कांस्टेबल रमेश चंद को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. हेड कॉन्स्टेबल ने धारा 354 हटाने के एवज में परिवादी से 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी.

By

Published : Dec 17, 2019, 11:23 PM IST

खानपुर थाना में एसीबी की कार्रवाई,  ACB action in Khanpur police station
ACB ने हेड कांस्टेबल को 20 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

अकलेरा (झालावाड़).जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में एसीबी की टीम ने मंगलवार को कार्रवाई की. एसीबी ने कार्रवाई करते हुए हेड कांस्टेबल रमेश चंद को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगों हाथों गिरफ्तार किया है. बता दें कि हेड कांस्टेबल ने धारा 354 हटाने के एवज में परिवादी से 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी.

ACB ने हेड कांस्टेबल को 20 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार हेड कांस्टेबल रमेश चंद ने परिवादी की मां की ओर से दर्ज करवाए गए प्रकरण और इसके 10-12 दिन पहले परिवादी, परिवादी की बहन और उनकी मां के विरुद्ध दर्ज प्रकरण में धारा 354 हटवाने की एवज में 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी. जिसकी शिकायत परिवादी की ओर से एसीबी को की गई.

पढ़ें- एसीबी ने सत्यापन के लिए परिवादी को भेजा तो जेईएन ने बनाया बंधक, थाने में मामला दर्ज, जेईएन सहित 7 कर्मचारी गिरफ्तार

एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन करवाया और मंगलवार को रिश्वत लेते हुए हेड कांस्टेबल रमेश चंद को गिरफ्तार कर लिया. रिश्वत की यह राशि हेड कांस्टेबल ने परिवादी के साथ उसकी गाड़ी पर मेडिकल रिपोर्ट लेने जाते समय ली, जिसपर एसीबी की टीम ने उसका पीछे कर की. वहीं, एसीबी की टीम ने यह कार्रवाई अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भवानी शंकर मीणा के अगुवाई में की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details