राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 24, 2020, 6:01 PM IST

ETV Bharat / state

झालावाड़: एक ही परिवार के 3 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

झालावाड़ जिले में कोरोना वायरस के 3 नए मामले सामने आए हैं. यह तीनों लोग एक ही परिवार के हैं, जिनमें पति-पत्नी और उनका बेटा शामिल है. संक्रमित पाए गए व्यक्ति झालरापाटन के इमली गेट के रहने वाले है.

झालावाड़ न्यूज, Jhalawar news, Jhalawar corona update, झालावाड़ कोरोना अपडेट
एक ही परिवार के 3 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

झालावाड़. जिले में कोरोना वायरस के 3 नए मामले सामने आए हैं. यह तीनों लोग एक ही परिवार के हैं, जिनमें पति-पत्नी और उनका बेटा शामिल है. संक्रमित पाए गए व्यक्ति झालरापाटन के इमली गेट के रहने वाले है.

एक ही परिवार के 3 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

बता दें, कि झालावाड़ में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रही है. झालावाड़ में 1 दिन के ठहराव के बाद फिर से 3 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. यह तीनों लोग एक ही परिवार के हैं और झालावाड़ के झालरापाटन के रहने वाले हैं, जिससे अब जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 59 पर पहुंच गई है.

जिला कलेक्टर ने बताया, कि लैब में प्रथम चरण में 186 सैंपल और दूसरे चरण में 18 सैंपल जांचे गए. जिनमें से तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है. यह तीनों लोग झालावाड़ के इमली गेट के रहने वाले हैं. साथ ही तीनों संक्रमित एक ही परिवार के हैं, जिनमें पति पत्नी और उनका बेटा शामिल है.

पढ़ेंःसरकार तन-मन-धन से SHO विष्णु दत्त विश्नोई के परिवार के साथ है: मंत्री खाचरियावास

बता दें, कि झालावाड़ में अब तक कुल 59 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इनमें से 47 लोग स्वस्थ होकर अपने घर पर भी लौट गए हैं. ऐसे में अब जिले में 12 एक्टिव केस बचे हुए हैं, लेकिन कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों ने प्रशासन की चिंताएं बढ़ा रखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details