राजस्थान

rajasthan

जालोरः गाड़ी पलटने से 15 महिलाएं घायल, सभी का राजकीय अस्पताल में इलाज जारी

By

Published : Dec 1, 2019, 3:39 PM IST

जालोर में बोकड़ा गांव के पास एक सड़क हादसे में करीब 15 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई. जिनको 108 एम्बुलेंस की सहायता से जालोर राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर सभी का उपचार किया जा रहा है. वहीं 5 महिलाओं की हालत गंभीर है.

Women injured after overturning in Jalore, जालोर में गाड़ी पलटने से महिलाएं घायल
गाड़ी पलटने से महिलाएं घायल

जालोर. जिले के बोकड़ा-सरूपुरा रोड़ पर रविवार सुबह एक गाड़ी पलटने से करीब 15 महिलाए घायल हो गई. वहीं घटना की सूचना के बाद 108 एम्बुलेंस के द्वारा सभी घायलों को जालोर के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर सभी का उपचार किया जा रहा है. वहीं इस घटना की जानकारी के बावजूद संबंधित थाने की पुलिस मौके पर भी नहीं पहुंची. जिसके चलते लोगों ने आक्रोश जताया.

गाड़ी पलटने से महिलाएं घायल

जानकारी के अनुसार तखतगढ़ के लोग पड़ोस के गांव बोकड़ा में शादी में शिरकत करने जा रहे थे. तभी अचानक बोकड़ा-सरूपुरा रोड़ पर तूफान गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया. जिसके कारण गाड़ी पलट गई. ऐसे में गाड़ी में सवार 15 महिलाओं को चोट आई. गाड़ी पलटने की घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने गाड़ी में फंसी महिलाओं को बाहर निकाल कर 108 एम्बुलेंस को कॉल करके जालोर के राजकीय अस्पताल में भेजा. जहां पर उपचार किया जा रहा है.

ये पढ़ेंः स्पेशल रिपोर्टः बढ़ते नए रोगियों के साथ साथ दवाई छोड़ने वाले संक्रमित बन रहे हैं परेशानी

बता दें कि घटना क्षेत्र नोसरा थाना में आता है. गाड़ी पलटने के बाद पास में मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस थाने में सूचना दी थी. लेकिन करीबन एक घंटा तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. जिसके कारण ग्रामीणों ने पुलिस की लापरवाही के प्रति आक्रोश जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details