राजस्थान

rajasthan

जालोर: ट्रेलर में अचानक आग लगने से झुलसे दो लोग

सांचौर से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर परावा सरहद में स्थित एक होटल पर खड़े ट्रेलर में अचानक आग लग गई. इसमें दो व्यक्ति झुलस गए हैं.

By

Published : Oct 3, 2020, 4:48 AM IST

Published : Oct 3, 2020, 4:48 AM IST

sanchore news, fire in trailer, people scorched
ट्रेलर में अचानक आग लगने से झुलसे दो लोग

सांचौर (जालोर). सांचौर क्षेत्र से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर परावा सरहद में स्थित एक होटल पर खड़े ट्रेलर में अचानक आग लग गई. ट्रेलर में भीषण आग लगने से दो व्यक्ति झुलस गए. वहीं घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ मौके पर पर जमा हो गई. लोगों ने घटना की जानकारी चितलवाना पुलिस को दी. जिस पर चितलवाना पुलिस मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें-स्पेशल: दलित उत्पीड़न मामले में देश में दूसरे नंबर पर पहुंचा राजस्थान, महिलाओं पर अत्याचार भी बढ़ा

वहीं पुलिस ने भीषण आग को देखते हुए तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को आगजनी की घटना के बारे में सूचना दी. सूचना के आधार पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों मौके पर पहुंची. वहीं फायर ब्रिगेड की गाड़ियों द्वारा ट्रेलर में लगी भीषण आग पर काबू पाया. जानकारी के अनुसार ट्रेलर होलट पर खड़ा था, जिसमें अचानक आग लग गई. उसके बाद सूचना पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़ें-पंजाब और महाराष्ट्र सरकार की ओर से केंद्रीय कृषि कानूनों में किए गए बदलाव की स्टडी कर रही सरकार: मंत्री लालचंद कटारिया

फिलहाल ट्रेलर में अचानक आग लगने के कारणों के बारे में खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं आग से झुलसे हुए दो व्यक्तियों को अस्पताल रेफर किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details