राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, चोरी की एक स्कॉर्पियो भी जब्त

जालोर पुलिस ने वाहन चोर गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने एक चोरी की स्कॉर्पियो भी जब्त की है. आरोपियों के पास से जो स्कॉर्पियो मिली है उसे दो दिन 10 फरवरी को जयपुर से चोरी किया था.

By

Published : Feb 12, 2021, 8:22 PM IST

vehicle thief gang arrested, vehicle thief gang, वाहन चोर गैंग
वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

जालोर.जिले की करड़ा थाना पुलिस ने शुक्रवार को वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करके चोरी की स्कॉर्पियो गाड़ी जब्त की है. एसपी श्याम सिंह के निर्देशानुसार जिले में चाेरी की वारदाताें का पर्दाफाश कर बरामदगी और धरपकड़ अभियान के तहत करड़ा थानाप्रभारी अवधेश सांदु और पुलिस टीम ने सिवाड़ा गांव की सरहद में नाकाबंदी की गई थी. इस दौरान सांचाैर से रानीवाडा जाने वाली डामर सड़क पर एक स्कॉर्पियो वाहन बिना नम्बर का आता दिखाई दिया.

जब पुलिस ने रूकवाने की काेशिश की तो वाहन चालक ने वाहन काे भगाने का प्रयास किया. पुलिस के अनुसार दस्तयाब आरोपियों में ओमप्रकाश और सुजाराम हैं. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से वाहन के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि स्कॉर्पियो काे जयपुर शहर के मालपुरा गेट थाना क्षेत्र से 10 फरवरी काे स्कॉर्पियो जयपुर से चोरी की थी. पुलिस के मुताबिक, राजस्थान और गुजरात में अलग अलग जगह दर्जन भर से ज्यादा वाहन चोरी करने की बात आरोपियों ने कबूली है.

ये भी पढ़ें:विधानसभा में राजेंद्र राठौड़ और संदीप शर्मा ने उठाया जहरीली शराब से मौत का मामला

बाड़मेर: नकबजनी के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

बाड़मेर जिले में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के बाद अब बाड़मेर पुलिस भी चोरों की धरपकड़ करती नजर आ रही है. जिले के बालोतरा पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नकबजनी की 2 वारदातों का खुलासा करते हुए 4 आरोपी गिरफ्तार करने की सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के कपड़े, गहने और मोबाइल भी बरामद किए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details