राजस्थान

rajasthan

जालोर: बढ़े बिजली बिल के विरोध में धरने पर बैठा ये शख्स, सुनिए इनकी पीड़ा

By

Published : Sep 16, 2020, 11:59 AM IST

जालोर के रानीवाड़ा में एक शख्स बढ़े हुए बिजली बिल के विरोध में उपखंड कार्यालय के सामने धरने पर बैठा हुआ है. राजू राम का आरोप है कि वे अपनी समस्या लेकर विद्युत कार्यालय गए और वहां पर बिजली बिल संशोधित करने की मांग की. लेकिन वहां के अधिकारियों ने उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया.

strike regarding electricity bill in jalore
रानीवाड़ा में बिजली बिल को लेकर धरना

रानीवाड़ा (जालोर).विद्युत विभाग द्वारा बरती गई लापरवाही के विरोध में सेवाड़ा निवासी राजू राम पुरोहित दूसरे दिन भी रानीवाड़ा उपखंड कार्यालय के सामने अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे रहे. राजू राम पुरोहित ने बताया कि हर महीने उसका बिल 300 से 400 रुपए आता है, लेकिन इस बार विद्युत विभाग ने उन्हें 5,449 रुपए का बिजली बिल थमा दिया.

रानीवाड़ा में बिजली बिल को लेकर धरना

घरेलू बिजली कनेक्शन का बिल ज्यादा आने पर राजू राम पुरोहित विद्युत कार्यालय गए और वहां पर बिजली बिल संशोधित करने की मांग की. लेकिन वहां के अधिकारियों ने उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया और संतुष्ट जनक जवाब भी नहीं दिया. इसके बाद मजबूर होकर राजू राम एसडीएम कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गए. राजू राम पुरोहित ने बताया कि जब तक उसका बिजली बिल संशोधित नहीं होगा, तब तक वे अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे रहेंगे.

यह भी पढ़ें:राज्य सरकार ने तबादलों से हटाई रोक, अब 31 अक्टूबर हो सकते हैं तबादले

बडगांव में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेवा सप्ताह के तहत बांटी कपड़े की थैली

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा द्वारा चलाया जा रहा है. सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत रानीवाड़ा के निकटवर्ती बडगांव में भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से व्यापारियों को प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने की शपथ दिलाई गई और कपड़े की थैली वितरण की. इस दौरान बडगांव भाजपा नगर अध्यक्ष छैल सिंह दहिया और भाजपा युवा नेता अर्जुन सिंह गोहिल सहित कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details