राजस्थान

rajasthan

जालोर गैंगरेप: राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने पीड़िताओं से की मुलाकात

By

Published : Oct 19, 2020, 8:34 PM IST

जालोर में दो युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल पीड़िताओं से मिलने अस्पताल पहुंची. संगीता बेनीवाल ने पीड़िताओं को हर संभव मदद का भरोसा दिया और प्रशासन को निःशुल्क उपचार के निर्देश दिए.

rape in bhinmal,  sangeeta beniwal meet gang rape victims
राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने पीड़िताओं से की मुलाकात

जालोर.भीनमाल के पास एक गांव में दो युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने और फिर उनको पहाड़ियों में फेंक देने का मामला सामने आया था. जिसके बाद राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल भीनमाल पहुंची और दुष्कर्म पीड़िताओं से मुलाकात की. बेनीवाल ने पीड़िताओं को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता भी दोनों युवतियों से मिले और न्याय दिलाने की बात कही.

गैंगरेप पीड़िताओं से मिली संगीता बेनीवाल

पढ़ें:जालोर गैंगरेप मामलाः कलेक्टर ने अस्पताल पहुंचकर पीड़िता से की मुलाकात, न्याय दिलाने का किया वादा

संगीता बेनीवाल ने पीड़िताओं से मुलाकात करके उनसे पूरी घटना की जानकारी ली और पुलिस अधिकारियों से मामले में गंभीरता से जांच करने व पीड़िताओं का निशुल्क उपचार करवाने के निर्देश दिए. बेनीवाल व कलेक्टर गुप्ता ने पीड़िताओं के परिजनों से भी मुलाकात की. मीडिया से बात संगीता बेनीवाल ने कहा कि पीड़िताओं के साथ घटना के बाद जालोर पुलिस व प्रशासन ने सतर्कता बरतते हुए नामजद चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी अनुसार शनिवार को घर के बाहर सो रही दोनों बालिकाओं का कुछ लोगों ने अपहरण किया और उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पीड़िताओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद घायल अवस्था आरोपी उनको राजपुरा की पहाड़ियों में छोड़कर भाग गए. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों युवतियों को अस्पताल में भर्ती करवाया. दोनों पीड़िताओं का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details