राजस्थान

rajasthan

रानीवाड़ा की बेटी कृतिका पुरोहित को कूडो प्रतियोगिता में मिला बेस्ट फाइटर अवार्ड

By

Published : Jan 18, 2021, 2:11 PM IST

रानीावाड़ा में कुडो की जिला स्तरीय प्रतियोगिता आयोजित की. जिसमें कृतिका पुरोहित को बेस्ट फाइटर का अवार्ड मिला है. वहीं चयनित छात्र-छात्राएं आगामी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेगी.

Jalore news, राजस्थान न्यूज, Kudo District Level Competition Jalore
रानीावाड़ा में कुडो की जिला स्तरीय प्रतियोगिता

रानीवाड़ा (जालोर). राजस्थान कुडो एसोसिएशन के निर्देशानुसार जिला कुडो एसोसिएशन जालोर की ओर से प्रथम जिला स्तरीय प्रतियोगिता और ट्रेनिंग कैम्प का आयोजन किया गया. जिसमें रानीवाड़ा की बेटी कृतिका पुरोहित ने बेस्ट फाईटर अवार्ड हासिल किया है.

जिला कुडो एसोसिएशन जालोर के अध्यक्ष किशोर प्रजापति ने बताया कि स्थानीय खेतावत सेवा सदन भीनमाल में आयोजित प्रतियोगिता में करीब 80 खिलाडियों ने भाग लिया. जिसमें रानीवाड़ा की टीम ने भी अपना जौहर दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. रानीवाड़ा से मुख्य प्रशिक्षक एडवोकेट भंवर चौधरी ने बताया कि रानीवाड़ा से तीन लड़कियों ने भाग लिया. जिसमें कृतिका पुत्री गणपत लाल पुरोहित और खुश्बु पुरोहित ने गोल्ड मेडल प्राप्तकर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया. वहीं भाविका कंवर ने सिल्वर मेडल प्राप्त कर दूसरा स्थान प्राप्त किया. जिसमें जिले का सबसे बड़ा अवार्ड (बेस्ट फाईटर अवार्ड) भी रानीवाड़ा की खिलाड़ी कृतिका पुरोहित ने हासिल किया. स्वर्ण पदक विजेता खिलाडियों का राज्य स्तर पर चयन किया गया, जो की आगामी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेते हुऐ जालोर टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे.

यह भी पढ़ें.भरतपुर शराब दुखांतिका में बड़ा खुलासा, उत्तर प्रदेश के मथुरा से लाई गई थी जहरीली शराब

रानीवाड़ा कस्बे में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का रानीवाड़ा पंचायत समिति के प्रधान राघवेंद्र सिंह देवड़ा ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. वहीं प्रधान राघवेंद्र सिंह देवड़ा ने विद्यालय के प्रधानाचार्य से विद्यालय में संचालित व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार से जानकारी ली. प्रधान राघवेंद्र सिंह देवड़ा ने विद्यालय परिसर में चल रहे भवन कार्य का निरक्षण कर कार्य को बेहतर क्वालिटी मेंटैन करने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details