राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

युवक की संदिग्ध मौत के मामले में महिला कांस्टेबल हिरासत में

जालोर जिले में 19 अप्रैल को सड़क हादसे में एक युवक की संदिग्ध रूप से मौत हुई थी. इस सड़क दुर्घटना के बाद युवक और एक महिला कांस्टेबल के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. जिसके बाद युवक के परिजनों ने महिला कांस्टेबल पर हत्या का आरोप लगाया है.

By

Published : May 9, 2019, 7:48 PM IST

युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

जालोर. जिले की भीनमाल उपखंड के जुंजाणी रोड पर 19 अप्रैल को सड़क हादसे में एक युवक की संदिग्ध मौत हुई थी. इस मामले में सिरोही जिले के पिंडवाड़ा थाने में कार्यरत महिला कांस्टेबल श्रवणी के खिलाफ युवक के परिजनों ने हत्या करवाने का परिवाद दर्ज करवाया था. जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

युवक भजनलाल की यह सुनियोजित तरीके से हत्या थी या केवल सड़क हादसा इसको लेकर जालोर पुलिस उलझन में है. ऐसे में जालोर पुलिस ने महिला कांस्टेबल को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू कर दिया है. महिला कांस्टेबल को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया. जहां उसे दो दिन की रिमांड पर भेजा गया है.

युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

वहीं इस मामले में एक अन्य युवक अशोक कुमार दीगांव को भी गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार 19 अप्रैल को जुंजाणी रोड पर सड़क हादसा हुआ था. जिसमें युवक भजनलाल की मौत हो गई थी. इसके बाद भजनलाल और पिंडवाड़ा थाने में कार्यरत महिला कांस्टेबल श्रवणी बिश्नोई के साथ के फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे.

फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद युवक के चाचा भाखराराम ने भीनमाल थाने में परिवाद दर्ज करवाया कि उसका भतीजा भजनलाल बिश्नोई रात को बाइक पर सवार होकर भीनमाल से दांतीवास जा रहा था. इस दौरान जुंजाणी रोड पर वन क्षेत्र के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद सोशल मीडिया पर भजनलाल व महिला कांस्टेबल के अश्लील फोटो व वीडियो वारयल हो गए. जिसके बाद युवक के परिजनों ने युवती पर हत्या करवाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था.

पुलिस ने पिंडवाड़ा थाने में कार्यरत महिला कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया है. इस मामले को लेकर महिला के पीहर व ससुराल को संदेह है कि युवक भजनलाल का महिला कांस्टेबल के बीच अवैध संबंध थे. जिसके कारण महिला कांस्टेबल के पीहर व ससुराल पक्ष के लोग नाराज थे और युवक भजन लाल को इस बात को लेकर समझाने का प्रयास भी किया था, लेकिन समझाने के बावजूद दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे जिसके कारण युवक के परिजनों को संदेह है कि भजनलाल की हत्या हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details