राजस्थान

rajasthan

राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने पर सांसद पटेल का बड़ा बयान, कहा- OBC समाज से माफी मांगें

By

Published : Mar 27, 2023, 5:11 PM IST

सांसद देवजी पटेल ने राहुल गांधी के खिलाफ सुनाए गए कोर्ट के फैसले को सही (MP Devji Patel on Rahul Gandhi ) ठहराया. साथ ही राहुल गांधी पर ओबीसी समाज का अपमान करने का आरोप लगाया.

MP Devji Patel in Jalore
लोकसभा सांसद देवजी एम पटेल

लोकसभा सांसद देवजी एम पटेल

रानीवाड़ा (जालोर).जिले के रानीवाड़ा शहर में भाजपा जिला उपाध्यक्ष मंजीराम चौधरी के निवास पर जालोर-सिरोही लोकसभा सांसद देवजी एम पटेल ने राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने के मामले में प्रेसवार्ता की. इस दौरान सांसद पटेल ने राहुल गांधी पर मोदी और ओबीसी समाज का अपमान करने का आरोप लगाया है.

सांसद पटेल ने कहा कि कोर्ट ने राहुल गांधी को माफी मांगने का मौका दिया था, लेकिन किसी को अपमानित करना कांग्रेस की सोच में ही है. अब कोर्ट के फैसले के खिलाफ विरोध करना गलत है. उन्होंने आरोप लगाया कि 2009 से 2014 के बीच में मनमोहन सिंह की सरकार थी, उस समय एक नोटिफिकेशन फाड़ा गया था. इसके बाद भी कई बचकानी हरकते करते हुए राहुल गांधी ने हर समाज पर अटैक करने का कार्य किया है.

पढ़ें. Diehard follower of Rahul राहुल गांधी के समर्थन में दिव्या ने बदला ट्विटर पर अपना बायो

देश का कानून सर्वोपरि : उन्होंने आरोप लगाया कि सूरत में मोदी समाज के एक अध्यक्ष का अपमान हुआ जो कि पूरी ओबीसी समाज का अपमान है. इस मामले में कोर्ट ने निर्णय दिया और राहुल गांधी को सदस्यता गंवानी पड़ी. सांसद ने कहा कि राहुल गांधी ने ओबीसी समाज का अपमान किया, संविधान का अपमान किया, विदेश में जाकर भारत देश को भला-बुरा कहा. इसलिए राहुल के साथ कांग्रेस पार्टी को भी पूरे देश और ओबीसी समाज से माफी मांगनी चाहिए. अदालत का फैसला यह साबित करता है कि देश का कानून और देश का संविधान सबसे ऊपर है. चाहे कोई कितना भी बड़ा व्यक्ति क्यों न हो, अपराध करने पर उसे सजा जरूर मिलेगी.

उन्होंने कहा कि माफी मांगना तो दूर, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सहित कांग्रेस के तमाम नेता जिस तरह से इसे सही ठहराने में लगे हुए हैं, इससे यह साबित होता है कि वे ओबीसी का अपमान करना ही वे नैतिक धर्म समझते हैं. इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष मंजी राम चौधरी, मंडल अध्यक्ष रिड़मल सिंह डाभी, महामंत्री गोविंद रावल व वरिष्ठ भाजपा नेता बाबुनाथ गोस्वामी सहित भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details