राजस्थान

rajasthan

जालोरः धुम्बड़िया में औषधि निरीक्षक टीम की बड़ी कार्रवाई, चार मेडिकल दुकानें सीज

By

Published : Apr 30, 2020, 3:25 PM IST

जालोर में लॉकडाउन के दौरान जिला औषधि टीम लगातार जगह-जगह मेडिकल स्टोर का निरीक्षण कर अवैध मेडिकल स्टोर संचालकों पर शिकंजा कस रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को धुम्बड़िया में औषधि निरीक्षक टीम ने अवैध मेडिकल की दुकानों पर कार्रवाई करते हुए 4 मेडिकल दुकानों को सीज किया गया है.

जालोर भीनमाल न्यूज, जालोर न्यूज, ओषधि निरीक्षक टीम जालोर, jalore news, jalore bhinmaal news, Dhumbadia news
धुम्बड़िया में औषधि निरीक्षक टीम की बड़ी कार्रवाई

भीनमाल (जालोर).जिले के धुम्बड़िया में औषधि निरीक्षक टीम ने गुरुवार को अवैध मेडिकल की दुकानों पर कार्रवाई की. इस दौरान 4 मेडिकल दुकानों को सीज किया गया है. साथ ही एक मेडिकल स्टोर से दवाइयां भी जब्त की गई हैं. इसके अलावा औषधि निरीक्षक टीम ने पुलिस के साथ बागोड़ा में भी मेडिकल दुकानों का भी औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंची.

धुम्बड़िया में औषधि निरीक्षक टीम की बड़ी कार्रवाई

जिला औषधि निरीक्षक सायरा बानो और अशोक कुमार मीणा ने राजकीय अस्पताल के सामने दो मेडिकल स्टोर पर पहुंचे, लेकिन दुकानें बंद पाए जाने पर आशंका के आधार पर सीज किया. वहीं, डूंगरवा मार्ग पर स्थित दो मेडिकल भी बंद मिलने पर सीज कर बाहर नौटिस चस्पा किया गया. इस के अलावा औषधि निरीक्षक ने आयुष अस्पताल के शंकरा राम चौधरी को इलाज करने और अवैध मेडिकल चलाने पर कार्रवाई की. इस दौरान दवाइयां भी जब्त की गई.

पढ़ेंःSpecial: लॉकडाउन में थड़ियों पर लगा ताला, अब नहीं होती 'चाय' की 'चुस्की' के साथ 'चर्चा'

बता दें कि, लॉकडाउन के दौरान जिला औषधि टीम लगातार जगह-जगह मेडिकल स्टोर का निरीक्षण कर अवैध मेडिकल स्टोर संचालकों पर शिकंजा कस रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details