राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: निर्दलीय प्रत्याशी अजयपाल सिंह ने मारी बाजी, एवीबीपी के खाते में केवल एक सीट

आहोर के राजकीय महाविद्यालय में हुए छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी को इस बार एक सीट मिली है . छात्र संघ अध्यक्ष पद पर निर्दलीय सदस्य अजयपाल सिंह ने जीत हासिल की है.

By

Published : Aug 28, 2019, 11:51 PM IST

जालौर छात्र संघ चुनाव, Jalore Students Union Election

जालौर. जिले के आहोर के राजकीय महाविद्यालय में जारी हुए छात्र संघ अध्यक्ष चुनाव के परिणाम में निर्दलीय उम्मीदवार अजयपाल सिंह ने जीत का परचम लहराया है. पिछले चार सालों में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई निर्दलीय सदस्य इस पद पर काबिज हुआ है. पिछले चार वर्षों से केवल एबीवीपी ही अपने पूरे पैनल के साथ परचम लहराते हुए आ रही थी. इस बार एबीवीपी को केवल एक ही सीट हाथ लगी है.

आहोर में निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीती तीन सीट

इस बार छात्रसंघ चुनाव में निर्दलीय से अध्यक्ष पद पर अजयपाल सिंह, उपाध्यक्ष शालिनी कुमारी परिहार, महासचिव पद के लिए रेखा कुमारी मेघवाल ने सीट पर कब्जा किया. वहीं, एबीवीपी से संयुक्त सचिव पद पर दावेदार गीता मेघवाल ने अपना कब्जा किया है.

पढ़ें.श्रीगंगानगरः साथी वकील की रिहाई के बाद बार एसोसिएशन की बैठक...कहा- दोषी पुलिसकर्मियों को दिलाएंगे सजा

अजयपाल सिंह ने 76 वोटों से एबीवीपी के प्रत्याशी गोपाराम चौधरी को हराकर जीत दर्ज की है. निर्दलीय से उपाध्यक्ष पद पर शालिनी कुमारी परिहार ने 18 वोटों से एबीवीपी के ओमप्रकाश को हराया है.
निर्दलीय से महासचिव पद के लिए रेखा कुमारी ने 28 वोटों से महिमा राव को हराकर जीत दर्ज की है. वोटिंग के दौरान अध्यक्ष पद में 8 वोट, उपाध्यक्ष पद में 18 वोट ,महासचिव पद में 16 वोट और संयुक्त सचिव पद में 19 वोट खारिज हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details