राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शादी समारोह में चार युवकों ने कि हवाई फायरिंग.... वीडियो वायरल

जालोर के भालणी में 23 जुलाई को शादी समारोह में चार युवकों ने हवा में की फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 26, 2019, 3:43 PM IST

शादी समारोह में चार युवकों ने कि हवाई फायरिंग

जालोर . जिले के बागोड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के भालणी गांव में दो दिन पहले एक शादी समारोह में नाचते-गाते चार युवकों ने फिल्मी स्टाइल से पिस्टल (देसी कट्टे) से हवा में अंधाधुंध फायरिंग की. वहीं युवाओं का पिस्टल से फायरिंग करते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद बागोडा पुलिस ने वायरल वीडियो की पड़ताल शुरू कर दी है.

शादी समारोह में चार युवकों ने कि हवाई फायरिंग

पुलिस ने बताया की भालणी निवासी भंवरलाल पुत्र हिराराम जाति विश्नोई के शादी समारोह में 23 जुलाई की रात्रि में डिजे साउंड सिस्टम लगाकर नाचने का आयोजन किया गया था. जिसमें चार युवाओं ने गानों पर डांस करते हुए कई बार हवाई फायर की. युवाओं की हवाई फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

जिसको लेकर बागोड़ा थानाधिकारी भरत रावत ने भालणी निवासी जोगाराम पुत्र गंगाराम विश्नोई, लाडुराम पुत्र गोरधनराम जाति विश्नोई निवासी अरणाय, पुलिस थाना करड़ा, धोलाराम पुत्र धनाराम विश्नोई निवासी पुनासा पुलिस थाना भीनमाल और भजनलाल पुत्र सुरजन राम विश्नोई के खिलाफ हवाई फायरिंग कर दहशत पैदा करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details