राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: राजकीय अस्पताल की अस्थाई कोरोना जांच जेल से आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

जालोर के राजकीय अस्पताल में बनी अस्थाई कोरोना जांच जेल से रविवार को रेप का आरोपी फरार हो गया. आरोपी बाथरूम की जाली तोड़कर भाग निकला. जानकारी के बाद नाकेबंदी कर आरोपी की तलाश शुरू की गई, हालांकि शाम तक आरोपी का सुराग नहीं लगा था.

By

Published : Nov 15, 2020, 7:18 PM IST

Jalore News, Accused escaped, राजकीय अस्पताल, अस्थाई जेल, कोरोना जांच,
जालोर में कोरोना जांच जेल से आरोपी फरार

जालोर.जिला मुख्यालय स्थित राजकीय अस्पताल में बनी अस्थाई कोरोना जांच जेल में बाथरूम की जाली तोड़कर सांचोर थाने का आरोपी रविवार को फरार हो गया. मामले की जानकारी होने पर पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश कर रही हैं, लेकिन अभी तक आरोपी का सुराग नहीं मिला है.

पढ़ें:अलवर: बोरिंग की गाड़ी ने बिजली के पोल में मारी टक्कर, करंट लगने से 2 की मौत

कोतवाली थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह से मिली जानकारी के अनुसार सांचोर थाने में दर्ज रेप के मामले में पुलिस ने बाड़मेर जिले के बाखासर थाना क्षेत्र के वेरडी गांव निवासी दानाराम को गिरफ्तार किया था. उसकी कोरोना जांच के लिए जालोर जिला मुख्यालय लाया गया था. राजकीय अस्पताल में इस प्रकार कोरोना जांच के लिए लाने वाले कैदियों को रखने के लिए अलग से रूम है, जिसमें रखा गया था. उसी अस्थाई जेल के बाथरूम की जाली तोड़कर आरोपी रविवार को फरार हो गया. आरोपी के फरार होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने टीमें बनाकर आरोपी की तलाश की, लेकिन शाम तक आरोपी का सुराग नहीं लगा.

पढ़ें:भीलवाड़ा: गोवर्धन पूजा के दिन लगी बाड़े में आग, 25 ट्रॉली चारा जलकर राख

पुराने भवन में क्षतिग्रस्त हैं जालियां
जिला मुख्यालय के राजकीय अस्पताल के भवन को अस्थाई जेल बनाई गई है. उस भवन के दरवाजों और कमरों में लगी जालियां पुरानी हैं, जिसके कारण जंग लगने से ज्यादातर टूट गई है. जिस बाथरूम से रेप का आरोपी फरार हुआ है, वहां पर भी जंग लगी जालियां थी, जिसको तोड़कर आरोपी फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details