राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 14, 2019, 6:34 PM IST

ETV Bharat / state

दर्दनाकः झोपड़ी में आग लगने से 6 महीने की मासूम जिंदा जली

जालोर के जाखड़ी गांव में शनिवार को रहवासी झोपड़ी में आग लगने से एक 6 महीने की मासूम जिंदा जल गई. साथ ही घर में रखे घरेलू समान सहित 25 हजार रुपए की नगदी जलकर राख हो गई. वहीं, अभी तक झोपड़ी में आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

जाखड़ी गांव न्यूज,  Jakhari Village News
झोपड़ी में आग लगने से 6 माह की मासूम जिंदा जली

रानीवाड़ा (जालोर). जिले के जाखड़ी गांव में शनिवार को रहवासी झोपड़ी में आग लगने का मामला सामने आया. बता दें कि झोपड़ी में आग लगने से एक 6 महीने की मासूम जिंदा जल गई. साथ ही घर में रखे घरेलू समान सहित 25 हजार रुपए की नगदी जलकर राख हो गई. उधर, ग्रामीणों ने मुश्किल से आग पर काबू पाया.

झोपड़ी में आग लगने से 6 माह की मासूम जिंदा जली

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही रानीवाड़ा उपखंड अधिकारी प्रकाश चंद्र अग्रवाल और रानीवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची. जानकारी के अनुसार जाखड़ी निवासी महेंद्र सिंह पुत्र वन्ने सिंह राजपूत के कृषि कुएं पर बने रहवासी झोपड़ी में आग लगने से चम्मा पुत्री दिनेश कुमार झोपड़ी में जिंदा जल गई. साथ ही झोपड़ी में रखे घरेलू सामान सहित 25 हजार नगदी जलकर राख हो गई.

पढे़ं- शॉर्ट सर्किट के कारण लगी फ्लेट में आग, लाखों का माल जलकर राख

उधर. झोपड़ी में लगी आग को देखकर आस-पास के ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया. मामले को लेकर उपखंड अधिकारी प्रकाश चंद्र अग्रवाल ने बताया कि सरकार की ओर से जो भी आर्थिक मदद दी जाएगी उसे जल्द से जल्द पिड़िता परिवार को दिलाई जाएगी. वहीं, अभी तक झोपड़ी में आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details