राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान में बजरी माफिया का आतंक...अब चाकसू में पुलिस टीम पर किया हमला

जयपुर के चाकसू में बजरी खनन से जुड़े लोगों ने फागी पुलिस के जवानों पर हमला कर दिया. हमले में फागी थाने में तैनात एएसआई नरेंद्र सिंह घायल हो गए. घटना के बाद सूचना पर पहुंची चाकसू पुलिस ने मौके से 7 बाइके, एक ऑल्टो कार और एक बजरी से भरा डम्पर जप्त किया. इधर बजरी माफियाओं के खिलाफ चाकसू थाने में जानलेवा हमला करने और राजकार्य में बाधा पहुंचाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई हैं.

बजरी माफियाओं के हौंसले बुलंद, Gravel mafia's spirits are high
बजरी माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला

By

Published : Sep 21, 2020, 7:36 PM IST

Updated : Sep 21, 2020, 8:42 PM IST

चाकसू (जयपुर).क्षेत्र में बजरी माफिया अब पुलिस पर हमला करने से नहीं चूक रहे हैं. जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह चाकसू थाना इलाके के विनोदीलालपुरा गांव में फागी पुलिस के जवानों पर बजरी खनन से जुड़े लोगों ने हमला कर दिया. हमले में फागी थाने में तैनात एएसआई नरेंद्र सिंह घायल हो गए.

इस घटना में उनके हाथ की अंगुली भी फैक्चर हो गई, जबकि सिर और शरीर पर हमले के जख्म साफ दिखाई दे रहे है. अचानक हुए इस हमले से अन्य साथी पुलिसकर्मी भी बच नहीं पाए. बताया जा रहा है कि बनास नदी की प्रतिबंधित बजरी लदे कुछ ट्रैक्टर और डंपर फागी थाने इलाके से विनोदीलालपुरा गांव से होकर अवैध तरीके से बजरी परिवहन कर ले जा रहे थे.

बजरी माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला

जहां फागी पुलिस ने चाकसू बॉर्डर पर बजरी माफिया को घेर लिया. इस दौरान बजरी खनन से जुड़े 40 से 50 लोगों ने पुलिस को घेर लिया. बाद में ताबड़तोड़ हमला कर दिया. वहीं, ग्रामीणों के बीच बचाव से पुलिसकर्मियों की जान बची. घटना के बाद आरोपी बजरी माफिया मौके से फरार हो गए. इस घटना के बाद पुलिसकर्मी काफी भयभीत हो गए.

पढे़ंःअब कोरोना संक्रमित मरीज से मिल सकेंगे परिजन, इन बातों को रखना होगा ध्यान...

चाकसू थानाधिकारी बृजमोहन कविया के अनुसार घटना के बाद सूचना पर पहुंची चाकसू पुलिस ने मौके से 7 बाइके, एक ऑल्टो कार और एक बजरी से भरा डम्पर जप्त किया है. वहीं, घटना के बाद फागी पुलिस के घायल जवानों का चाकसू सैटेलाइट अस्पताल में इलाज कराया गया. इधर, फागी थाने के एसएचओ रामधन सांडिवाल ने बजरी माफियाओं के खिलाफ चाकसू थाने में जानलेवा हमला करने और राजकार्य में बाधा पहुचाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं.

Last Updated : Sep 21, 2020, 8:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details