राजस्थान

rajasthan

रेलवे की ओर से यात्रियों को सौगात, स्पेशल ट्रेनों का होगा संचालन

By

Published : Oct 26, 2019, 3:27 PM IST

त्यौहार पर लगातार ट्रेनों में यात्री भार बढ़ रहा है. जिसे लेकर रेल प्रशासन की ओर से लगातार ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाने के प्रयास भी किए जा रहे हैं. ऐसे में अब त्यौहार बनाकर घर जाने वाले यात्रियों के लिए भी रेल प्रशासन की ओर से एक प्रयास किया है. जिसमें एक स्पेशल रेल सेवा का संचालन भी किया गया है.

jaipur railway news, जयपुर रेलवे न्यूज

जयपुर. दिवाली के त्यौहार पर लगातार यात्री भार बढ़ रहा है जिसके चलते ट्रेन में सीट मिलना भी अब मुश्किल हो गई है. जिसको लेकर रेल प्रशासन की ओर से लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. ऐसे में अब त्यौहार बनाकर घर जाने वाले यात्रियों के लिए भी रेल प्रशासन की ओर से एक प्रयास किया गया है. जिसमें एक स्पेशल रेल सेवा का संचालन भी किया गया है.

रेलवे की ओर से यात्रियों को मिली दिवाली पर सौगात

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अभय शर्मा की मानें तो गाड़ी संख्या 82741 भगत की कोठी राजगीर भगत की कोठी स्पेशल रेल सेवा का संचालन किया है. बता दें कि यह ट्रेन 30 तारीख को भगत की कोठी से रात 9:20 बजे रवाना होकर अगले दिन 1 तारीख को सुबह 5:00 बजे राजगीर पहुंचेगी.

पढ़ें- अलवर के बहरोड़ में दीवाली पर बाजारों में सुरक्षा को लेकर पुलिस अलर्ट

इसी प्रकार गाड़ी संख्या 04832 राजगीर भगत की कोठी किराया स्पेशल रेल सेवा 4 तारीख को राजगीर से सुबह 10:00 बजे रवाना होकर अगले दिन 5 तारीख को दोपहर 3:45 बजे भगत की कोठी स्टेशन पहुंचेगी. ऐसे में त्यौहार बनाकर सभी घर जाने वाले यात्रियों को भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details