राजस्थान

rajasthan

कोरोना से जंग में सांसद आए आगे, पाली मेडिकल कॉलेज और बांगड़ अस्पताल को दिए उपकरण

By

Published : Apr 28, 2020, 9:01 AM IST

कोरोना महामारी से इस जंग में भाजपा के राज्यसभा से सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर भी आगे आए हैं. इन्होने पाली मेडिकल कॉलेज और बांगड़ अस्पताल में 14 लाख 89 हजार 640 रुपये की लागत के उपकरण उपचार के लिए उपलब्ध कराए हैं.

जयपुर न्यूज़,  सांसद आए आगे,  पाली मेडिकल कॉलेज,  बांगड़ अस्पताल,  14 लाख 89 हजार 640 रुपये के उपकरण,  jaipur news , Pali Medical College,  Bangar Hospital
14 लाख 89 हजार 640 रुपये के उपकरण की मदद

जयपुर.कोरोना वायरस महामारी से चल रही इस जंग में लगातार आम और खास लोग अपना योगदान दे रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा के राज्यसभा से सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर भी आगे आए हैं. इन्होने पाली मेडिकल कॉलेज और बांगड़ अस्पताल में कोरोना मरीजों के उपचार के लिए कई उपकरण उपलब्ध कराए हैं.

14 लाख 89 हजार 640 रुपये के उपकरण की मदद

सांसद माथुर के अनुसार मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ केसी अग्रवाल ने पिछले दिनों मेडिकल कॉलेज और बांगड़ अस्पताल में आने वाले कोरोना मरीजों को राहत प्रदान करने के मकसद से मशीनरी को खरीदने में मदद का आग्रह किया था. ऐसे में माथुर ने अपने सांसद निधि से नई मशीनरी खरीदने की अनुशंसा की थी. इसके तहत ओम प्रकाश माथुर ने 14 लाख 89 हजार 640 रुपये की लागत से अत्याधुनिक बाईपैप वेंटिलेटर और डिस्पोजेबल मास्क के साथ ह्यूमिडिफायर उपकरण उपलब्ध कराए हैं.

ये पढ़ें- गर्भवती महिला को एडमिट ना करने का मामला, गणगौरी अस्पताल प्रशासन ने आरोपों को किया खारिज

इसी के साथ बांगड़ अस्पताल में 15 बाईपैप ओटो विद इंटीग्रेटेड ह्यूमिडिफायर, 2 बाईपैप अवेप्स विद इंटीग्रेटेड ह्यूमिडिफायर और 10 बाईपैप डिस्पोजेबल मास्क उपलब्ध कराए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details