राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

विधायक रामलाल शर्मा ने चौमू SDM को बताया कांग्रेस का एजेंट

चौमू विधायक रामलाल शर्मा मंगलवार को तीन महीने के बिजली बिल माफ करने को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान उन्होंने कहा कि चौमू में जिस एसडीएम को लगाया गया है, वह सिर्फ कांग्रेस के एजेंट की भूमिका अदा कर रहा है. ऐसे में कांग्रेस के एजेंट को ज्ञापन देना अपमानजनक है.

By

Published : Jul 7, 2020, 6:10 PM IST

jaipur news, जयपुर समाचार
चौमू SDM पर विधायक रामलाल शर्मा ने लगाया आरोप

चौमू (जयपुर).राजधानी में चौमू कस्बे के विधायक रामलाल शर्मा मंगलवार को तीन माह के बिजली बिल माफ करने को लेकर तहसील कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ तहसीलदार शिवचरण शर्मा को ज्ञापन सौंपा.

बता दें कि चौमू में एसडीएम मुख्यालय होने के बावजूद भी विधायक रामलाल शर्मा अक्सर ही तहसीलदार को भी ज्ञापन सौंपने चले जाते हैं. मंगलवार को ज्ञापन देने के साथ ही विधायक ने चौमू एसडीएम पर आरोप भी लगाया. इस दौरान विधायक ने एसडीएम हिम्मत सिंह को सार्वजनिक तौर पर कांग्रेस का एजेंट घोषित कर दिया.

चौमू SDM पर विधायक रामलाल शर्मा ने लगाया आरोप

पढ़ें-विधायकों की खरीद-फरोख्त मामलाः एफआर लगाने की तैयारी में जुटी SOG...

मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि चौमू में जिस एसडीएम को लगाया गया है, वह सिर्फ कांग्रेस के एजेंट की भूमिका अदा कर रहा है. ऐसे में कांग्रेस के एजेंट को ज्ञापन देना अपमानजनक है. इसीलिए अधिकारी की भूमिका में बैठे तहसीलदार को ज्ञापन दिया गया है. इस दौरान ज्ञापन देने के लिए नगर पालिका चेयरमैन अर्चना कुमावत, नगर मंडल अध्यक्ष गजानंद कुमावत सहित कई भाजपा कार्यकर्ता तहसील कार्यालय पहुंचे थे.

विधायकों की खरीद-फरोख्त मामला

राजस्थान में कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त प्रकरण में अब SOG एफआर लगाने की तैयारी में जुट गई है. SOG की ओर से इस पूरे प्रकरण में की गई जांच के दौरान विधायकों को रुपए का प्रलोभन देने का एक भी तथ्य सामने नहीं आया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details