राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटपूतली नगरपालिका की पहली सदन की बैठक आयोजित, 1 अरब 6 करोड़ 1 लाख का बजट पारित

कोटपूतली नगरपालिका की पहली सदन की बैठक सोमवार को आयोजित हुई. जिसमें 1 अरब 6 करोड़ 1 लाख का बजट पारित किया गया. वहीं बैठक हॉल में मीडिया को प्रवेश करने नहीं दिया गया.

By

Published : Feb 9, 2021, 12:22 PM IST

meeting of Kotputli municipality, जयपुर न्यूज
कोटपूतली नगरपालिका की पहली सदन की बैठक

कोटपुतली (जयपुर). नगरपालिका मंडल कोटपूतली में नया बोर्ड बनने के बाद पहली सदन की बैठक आयोजित हुई. बैठक में पक्ष-विपक्ष के सभी पार्षद मौजूद रहे. बैठक में 1 अरब 6 करोड़ 1 लाख का बजट पारित किया गया.

बता दें कि बैठक में सभी पक्ष-विपक्ष के पार्षद सहित कोटपूतली नगरपालिका अध्यक्ष पुष्पा सैनी अधिशाषी अधिकारी चन्द्रकला वर्मा सहित विधायक राजेन्द्र यादव मौजूद रहे. बैठक प्रारंभ होते ही मीडिया ने बैठक के प्रवेश किया तो विधायक ने पूरे मीडिया को बाहर कर दिया और कहा जो भी कुछ पारित होगा, उसे बाहर आकर बता दिया जाएगा. पूरे मीडिया के बाहर आने के बाद सदन की बैठक चालू की गई. बैठक में सर्व सहमति से एक अरब छह करोड़ एक लाख रुपये का बजट पारित किया गया. जिसे सदन के सभी सदस्यों ने ध्वनि मत से पारित किया.

यह भी पढ़ें.बोर्ड बैठक से पहले बीजेपी और कांग्रेस के पार्षदों की लगी क्लास, बैठक हंगामेदार रहने के आसार

विधायक राजेंद्र यादव ने कोटपूतली के विकास के लिए दृढ़ संकल्पित होते हुए कहा कि सभी को साथ लेकर के काम करना है और कोटपूतली को विकास की ओर ले जाना है. इस दौरान चेयरमैन की कुर्सी पर विधायक बैठे नजर आए. जब इस बारे में जब अधिशाषी अधिकारी से जाना गया तो मीडिया को नो कमेंट्स कह कर मीडिया से बचते हुए में मैडम अंदर चली गई. वहीं कोटपूतली नगरपालिका में पहले भी भारी भरकम बजट पारित किए गए हैं लेकिन शहर की हालत आज तक नहीं सुधर पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details