राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: दुष्कर्म पीड़िता के थाने में आत्मदाह करने की घटना के विरोध में बाजार बंद

राजधानी के वैशाली नगर थाने में रविवार को दुष्कर्म पीड़िता के आत्मदाह करने का मामला तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है.जिसके चलते आज व्यापार मंडल ने बंद का आह्वान किया.

By

Published : Jul 30, 2019, 12:23 PM IST

दुष्कर्म पीड़िता के थाने में आत्मदाह करने की घटना के विरोध में बाजार बंद

जयपुर. वैशाली नगर थाने में रविवार को दुष्कर्म पीड़िता के आत्मदाह करने का मामला तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. दुष्कर्म पीड़िता के थाने में आत्मदाह करने की घटना के विरोध में आज विभिन्न सामाजिक संगठनों ने वैशाली नगर और झोटवाड़ा के बाजार बंद करने का आह्वान किया. विभिन्न सामाजिक संगठनों के बाजार बंद करने के आह्वान को लेकर स्थानीय व्यापार मंडल ने भी समर्थन किया. स्थानीय व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर घटना का विरोध किया.

दुष्कर्म पीड़िता के थाने में आत्मदाह करने की घटना के विरोध में बाजार बंद

घटना के विरोध में विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े हुए लोगों ने वाहन रैली निकाली और साथ ही बाजार में भी टोलियां बनाकर घूमे. इसके साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी लोगों में आक्रोश देखने को मिला और आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी की.

घटना का विरोध करने वाले लोगों ने दोषी पुलिसकर्मियों को तुरंत सस्पेंड करने की मांग की और साथ ही मांगे नहीं मानी जाने पर बुधवार को जयपुर बंद का आह्वान किया. वहीं इस दौरान कई थानों का जाब्ता मौके पर तैनात रहा. बाजार बंद होने के चलते स्थानीय लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details