राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 31, 2022, 2:09 PM IST

ETV Bharat / state

बच्चों को ट्यूशन से लाने की बात सुन आगबबूला हुआ पति, पत्नी पर चाकू से किया हमला

जयपुर के करधनी थाना इलाके में एक पति ने पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला (Husband attacked wife with knife in Jaipur) कर दिया. बच्चों को ट्यूशन से लाने की बात पर पति आगबबूला हो गया और हमला कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Jaipur Crime News
Jaipur Crime News

जयपुर.राजधानी के करधनी थाना इलाके में बच्चों को ट्यूशन से घर लाने की बात सुन आगबबूला हुए एक पति ने पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला (Husband attacked wife with knife in Jaipur) कर दिया. हमला करने के बाद पति मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मंगलवार देर रात पीड़ित महिला के पर्चा बयान के आधार पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति की तलाश करना शुरू किया है.

करधनी थानाधिकारी बीएल मीणा ने बताया कि 28 वर्षीय युवती 4 दिन पहले ही अपने पति और दो बच्चों के साथ गोपी नगर में एक किराए के मकान में रहने आई थी. पीड़ित महिला का पति कुछ भी काम नहीं करता है और घर पर ही रहता है. महिला ही कामकाज कर अपने परिवार का लालन पोषण कर रही है. मंगलवार शाम जब महिला काम से वापस घर लौटी और आराम करने लगी, इसी दौरान बच्चों को ट्यूशन से घर लाने की बात पर उसके पति जितेंद्र शर्मा ने उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया. इसके बाद मकान मालिक ने पीड़ित महिला को गंभीर अवस्था में नजदीक स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उसका इलाज जारी है.

पढ़ें- Nasirabad death case: हाईवे जाम करना पड़ा भारी, भाजपा नेताओं समेत 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पत्नी से पहले भी कई बार मारपीट कर चुका- पीड़ित महिला और उसके पति की शादी को 14 वर्ष हो चुके हैं और दोनों के एक लड़का व एक लड़की है. जितेंद्र कुछ भी काम नहीं किया करता है और प्रियंका ही वैशाली नगर कस्थित एक कंपनी में काम कर बच्चों की पढ़ाई व घर का सारा खर्चा उठाती है. प्रियंका अपने पति और दोनों बच्चों के साथ पिछले डेढ़ साल की गोपी नगर में अपने माता-पिता के साथ एक मकान में रह रही थी. वहां पर भी जितेंद्र उसके साथ मारपीट और झगड़ा किया करता. साथ ही अलग मकान किराए से लेकर वहां पर रहने के लिए कहता, जिस पर 4 दिन पहले ही पीड़िता अपने पति और बच्चों के साथ गोपी नगर स्थित किराए के मकान में शिफ्ट हुई थी. जितेंद्र अपनी पत्नी प्रियंका के काम करने पर शक किया करता जिसको लेकर दोनों के बीच में अक्सर झगड़ा हुआ करता है.

पढ़ें- बिहार के श्रमिक का अजमेर में ब्लाइंड मर्डर, साले और जीजा पर आरोप

आग बबूला हो घोंपा चाकू- अस्पताल में भर्ती प्रियंका ने पुलिस को जो पर्चा बयान दिया है उसमें यह कहा गया है कि पीड़िता मंगलवार शाम काम से वापस घर लौटे और ई रिक्शा से नौ दुकान पर उतरी. जहां पर उसका पति जितेंद्र बाइक से उसे लेने आया और अपनी बाइक पर बैठा किराए के मकान पर ले आया. थकी होने के कारण प्रियंका बिस्तर पर लेट गई व पति पास में ही बैठकर उसका बैग टटोलने लगा और कहने लगा कि खाने के लिए कुछ क्यों नहीं लाई. इसके बाद जितेंद्र बैग में से प्रियंका का मोबाइल निकाला और उसे टटोलने लगा. बच्चों के ट्यूशन से घर लौटने का समय होने पर प्रियंका ने जितेंद्र को बच्चों को ट्यूशन से लाने के लिए कहा. जिस पर जितेंद्र बबूला हो गया और उसने रसोई में पड़ा चाकू उठा प्रियंका के पेट में घोंप दिया.

इसके बाद जितेंद्र मौके से प्रियंका का मोबाइल फोन लेकर अपनी बाइक पर बैठ फरार हो गया. प्रियंका के चिल्लाने की आवाज सुन मकान मालिक दौड़कर आया और प्रियंका को गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल पुलिस ने प्रियंका के पर्चा बयान के आधार पर जितेंद्र के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश करना शुरू किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details