राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुरः कुएं में गिरने से अधेड़ की मौत, मानसिक विक्षिप्त था मृतक

जयपुर के रेनवाल में सरकारी स्कूल के खेल मैदान के पास बने खुले कुएं में गिरने से एक 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. जिस पर परिजनों ने मृतक की पहचान प्रहलाद के रूप में की.

By

Published : Aug 1, 2020, 1:39 PM IST

jaipur news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  अधेड़ की मौत,  कुएं में गिरने से मौत,  रेनवाल में अधेड़ की मौत
कुएं में गिरने से अधेड़ की मौत

रेनवाल (जयपुर).राजधानी के रेनवाल थाना अंतर्गत बधाल में सरकारी स्कूल के खेल मैदान के पास बने खुले कुएं में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. 55 वर्षीय मृतक प्रहलाद जांगिड़ जो बधाल का ही रहने वाला है जो दो दिन से अपने घर से लापता था.

शनिवार सुबह जब ग्रामीणों ने सड़क से दूर बने सरकारी सुखे कुएं के पास चप्पल और तोलियां देखा तो उनको शक हुआ और कुएं के पास जाने पर कुएं से बदबू आने पर पुलिस को सूचित किया गया. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के ग्रामीणों की भी भीड़ लग गई. जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. जिस पर परिजनों ने मृतक की पहचान प्रहलाद के रूप में की.

पढ़ेंःयूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों का अगली कक्षा में होगा प्रमोशन, राज्य सरकार ने दिए निर्देश

पुलिस ने बताया कि मृतक मानसिक विक्षप्त था, शायद इसी वजह से उसकी मौत हुई है. वहीं ग्रामीणों का कहना था कि क्षेत्र में ऐसे कई खुले कुएं है जो कई हादसे का सबब बन चुके है. इन कुओं को तत्काल ऊपर से बंद करना चाहिए, जिससे इस तरह के हादसे से बचा जा सके.

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर ट्रक और पिकअप में भिड़ंत, 2 की मौत-

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर देर रात बकरों से भरे पिकअप और ट्रक की टक्कर हो गई. इस हादसे में पिकअप में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही पिकअप में मौजूद 6 से अधिक बकरों की जान चली गई. फिलहाल दोनों मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां शवों को पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details