राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ऑपरेशन क्लीन हाईवे : अवैध हथियारों की तस्करी करने वाली गैंग का भंडाफोड़, 3 आरोपी अरेस्ट

जयपुर ग्रामीण में पुलिस की ओर से चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन हाईवे के तहत दूदू पुलिस ने 37वीं कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिसके तहत दूदू पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाली गैंग का भंडाफोड़ कर हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया.

By

Published : Feb 24, 2020, 10:04 PM IST

अवैध हथियार तस्कर गिरफ्तार,  Jaipur news
अवैध हथियार तस्कर गिरफ्तार

दूदू (जयपुर). राजधानी जयपुर ग्रामीण में ऑपरेशन क्लीन हाईवे चलाया जा रहा है. जिसके तहत आपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा के निर्देश पर दूदू पुलिस ने गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

अवैध हथियार तस्कर गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से चार अवैध हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद किया. आरोपी नकली नोट बनाने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने इनके मंसूबों पर पानी फेर दिया है. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से नकली नोट और प्रिंटर भी जब्त किया.

पढ़ेंः परिवहन निरीक्षक संघ की परिवहन मंत्री से मुलाकात, मंत्री का आश्वासन- किसी भी निर्दोष पर नहीं होगी कार्रवाई

सीआई दीपक खंडेलवाल ने बताया, कि दूदू थाने में अवैध हथियारों की तस्करी करने वाली गैंग की आपराधिक सूचना मिली थी. जिसका तकनीकी विश्लेषण जिला साइबर सेल द्वारा किया गया तो गैंग द्वारा हथियार तस्करी के ठिकानों और हथियार तस्करी में शामिल गैंग के अन्य सदस्यों की पहचान की गई. जिसके बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details