राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: कालवाड़ में कोरोना का एक और नया मामला, प्रशासन ने सील की बिल्डिंग

कोरोना वायरस बड़े ही तेजी से फैल रहा है. ऐसे में सोमवार को जयपुर के कालवाड़ में सोमवार को एक कोरोना मरीज सामने आया. जिसके बाद प्रशासन ने पूरी बिल्डिंग सील कर दी है. बता दें कि कालवाड़ में यह कोरोना का तीसरा मामला सामने आया है.

corona positive found in kalwar, कालवाड़ में मिला कोरोना पॉजिटिव
कालवाड़ में मिला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jun 1, 2020, 6:48 PM IST

Updated : Jun 1, 2020, 8:35 PM IST

कालवाड़ (जयपुर).थाना क्षेत्र में सोमवार को एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति सामने आया. वहीं कोरोना पॉजिटिव मिलने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. थानाधिकारी उप निरीक्षक लोकपाल सिंह और झोटवाड़ा एसीपी हरीशंकर शर्मा मौके पर पहुंचे और जानकारी ली.

कोरोना पॉजिटिव मिलने से प्रशासन अलर्ट

जानकारी के अनुसार पॉजिटिव व्यक्ति 7 दिन से बीमार था. जिसकी वजह से उसे खांसी, जुकाम और बुखार होने पर पास ही के निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां पर उसे कुछ दवाइयां देकर वापस भेज दिया गया. जब व्यक्ति को दवा से आराम नहीं मिला तो उसने 3 दिन पहले एसएमएस अस्पताल दिखाया.

पढ़ेंःराजस्थान में 1 जून से पर्यटन स्थल और नेशनल पार्क सैलानियों के लिए खोल दिए जाएंगे

जहां जांच में व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया. वहीं पॉजिटिव व्यक्ति की ट्रेवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है. यह किस-किस व्यक्ति के संपर्क में आया था. वहीं थाना अधिकारी के निर्देश पर पूरी बिल्डिंग को सील करवा दिया गया है और चिकित्सा प्रभारियों की टीम ने सैंपल लेकर पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज करवाया है. कालवाड़ थाना ग्रामीण एरिया में यह तीसरा मामला है.

पढ़ेंःसोमवार से SMS अस्पताल होगा Corona Free: चिकित्सा मंत्री

बता दें कि यह व्यक्ति का निवास झुंझुनू जिले में है. व्यक्ति कालवाड़ के पास अंसल सुशांत सिटी में मुख्यमंत्री आवास योजना में बने फ्लैटों में ठेकेदारी का काम करता है. जिसकी वजह से यह हर दो-तीन दिन में आता जाता रहता था. वहीं मुख्यमंत्री आवास योजना में यह फ्लैट लेकर यहां रह रहा था. पॉजिटिव व्यक्ति की ट्रैवल हिस्ट्री खगाली जा रही है. यह किस-किस व्यक्ति के संपर्क में आया था.

Last Updated : Jun 1, 2020, 8:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details