राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

IPL मैच देखने पहुंचे CM अशोक गहलोत

IPL के बारहवें सीजन का पांचवा मैच राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जा रहा है. प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत भी सवाई मानसिंह स्टेडियम में हो रहे क्रिकेट के इस रोचक मुकाबले को देखनें पहुंच चुके है.

By

Published : Mar 25, 2019, 8:05 PM IST

सीएम गहलोत

जयपुर. IPL के बारहवें सीजन का पांचवा मैच राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा. प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत भी सवाई मानसिंह स्टेडियम में हो रहे क्रिकेट के इस रोचक मुकाबले को देखनें पहुंच चुके है. सीएम गहलोत के साथ विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी भी मौजूद है.

क्लिक कर देखें वीडियो

दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का राजस्थान में यह पहला मुकाबला होने जा रहा है. यह मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होगा. जिसकों लेकर SMS स्टेडियम में लोगों की भीड़ भारी संख्या में मौजूद है. इसी बीच सीएम गहलोत भी SMS स्टेडियम यह रोचक मुकाबला देखनें पहुंच चुके है.

आज जयपुर में पंजाब और राजस्थान के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. आरसीए अध्यक्ष सीपी जोशी राजस्थान रॉयल्स के ओनर मनोज बढ़ाले इस दौरान मौजूद रहे. जहां मैच को लेकर काफी चर्चा भी हुई. सीएम गहलोत की मौजूदगी राजस्थान रॉयल्स के लिए उत्साहवर्धक होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details